A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बच्ची से सामूहिक बलात्कार के मामले में मनोज शाह और प्रदीप दोषी करार, कोर्ट के बाहर किया पत्रकारों पर हमले का प्रयास

बच्ची से सामूहिक बलात्कार के मामले में मनोज शाह और प्रदीप दोषी करार, कोर्ट के बाहर किया पत्रकारों पर हमले का प्रयास

पूर्वी दिल्ली में 2013 में पांच वर्षीय बच्ची से सामूहिक बलात्कार के मामले में दिल्ली की अदालत ने शनिवार को मनोज शाह, प्रदीप को दोषी करार दिया है।

Manoj Shah, Pradeep, gang rape- India TV Hindi Delhi court convicts Manoj Shah, Pradeep in case of gang rape of 5-year-old girl in east Delhi in 2013

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली में 2013 में पांच वर्षीय बच्ची से सामूहिक बलात्कार के मामले में दिल्ली की अदालत ने शनिवार को मनोज शाह, प्रदीप को दोषी करार दिया है। सजा सुनाए जाने के बाद कोर्ट परिसर में दोनों दोषियों में से एक ने पत्रकारों पर हमले का भी प्रयास किया और उनका फोन छिन्ने की कोशिश की। पूर्वी दिल्ली में 2013 में पांच वर्ष की बच्ची से सामूहिक बलात्कार के मामले में दिल्ली की अदालत ने कहा कि इस घटना ने समाज की चेतना को झकझोर कर रख दिया। अदालत ने कहा कि हमारे समाज में छोटी बच्चियों की देवी की तरह पूजा होती है। अदालत ने कहा कि महज पांच वर्ष की बच्ची को बुरे आचरण, अति क्रूरता का सामना करना पड़ा।

अदालत 30 जनवरी को बच्ची से बलात्कार मामले में आरोपियों की सजा का ऐलान करेगी। सामूहिक बलात्कार की शिकार पांच वर्ष की बच्ची के पिता ने आरोपियों को सजा सुनाए जाने के बाद कहा कि सुनवाई दो वर्ष में पूरी होनी चाहिए थी, हम खुश हैं कि हमें छह वर्ष बाद न्याय मिल गया है। 

Latest India News