A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसवालों से बदसलूकी का वीडियो आया सामने

दिल्ली में लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसवालों से बदसलूकी का वीडियो आया सामने

ट्रैफिक पुलिस वालों से बदसलूकी देख सड़क से गुजर रहे लोगों ने स्कूटी सवार लड़की को रोका तो उसने दूसरे लोगों से भी बदसलूकी शुरू कर दी।

दिल्ली में लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसवालों से बदसलूकी का वीडियो आया सामने- India TV Hindi दिल्ली में लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसवालों से बदसलूकी का वीडियो आया सामने

नई दिल्ली: दिल्ली में ट्रैफिक पुलिसवालों से एक लड़की की बदसलूकी का वीडियो सामने आया है। बिना हेलमेट स्कूटी चला रहे शख्स को ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो स्कूटी पर सवार लड़की ने हंगामा खड़ा कर दिया। ट्रैफिक पुलिस के जवानों से धक्कामुक्की की। उन पर हाथ तक उठा दिया। 

ट्रैफिक पुलिस वालों से बदसलूकी देख सड़क से गुजर रहे लोगों ने स्कूटी सवार लड़की को रोका तो उसने दूसरे लोगों से भी बदसलूकी शुरू कर दी। मामला दिल्ली के मायापुरी इलाके का है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्कूटी चला रहे शख्स का नाम अनिल कुमार पांडे और लड़की का नाम माधुरी है। 

जब यह घटना घटी उस वक्त अनिल और माधुरी दोनों नशे में थे। दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहने थे और रोके जाने पर गाली-गलौच और धक्कामुक्की शुरू कर दी। फिलहाल, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक स्कूटी सवार अनिल पूर्व सैनिक है।

Latest India News