A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रिश्ता खत्म करना चाहता था बॉयफ्रेंड, लड़की ने उठाया यह खतरनाक कदम, गिरफ्तार

रिश्ता खत्म करना चाहता था बॉयफ्रेंड, लड़की ने उठाया यह खतरनाक कदम, गिरफ्तार

नाकाम इश्क कब गुनाह के रास्ते पर चल पड़े, यह कहना बहुत मुश्किल है। इश्क में चोट खाए लोग अक्सर अपने साथ हुए ‘धोखे’ का बदला लेने के लिए जुर्म का सहारा ले लेते हैं।

Representational Image| Pixabay- India TV Hindi Representational Image| Pixabay

नई दिल्ली: नाकाम इश्क कब गुनाह के रास्ते पर चल पड़े, यह कहना बहुत मुश्किल है। इश्क में चोट खाए लोग अक्सर अपने साथ हुए ‘धोखे’ का बदला लेने के लिए जुर्म का सहारा ले लेते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ देश की राजदानी दिल्ली में, जहां एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद ही खतरनाक हरकत की। रिपोर्ट्स के मातबिक, पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में 19 वर्षीय एक युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर कथित तौर पर ‘रासायनिक पदार्थ’ फेंक दिया। 

दरअसल, लड़की का ब्वॉयफ्रेंड अपने तीन साल के इस संबंध को समाप्त करना चाहता था। पुलिस ने बताया कि इस बारे में DDU अस्पताल ने सूचना दी थी कि किशोरी और उसके बॉयफ्रेंड पर कुछ अज्ञात लोगों ने ‘रासायनिक पदार्थ’ फेंक दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान यह खुलासा हुआ कि युवक स्कूटर चला रहा था और लड़की उसके पीछे बैठी थी। लड़की ने उससे हेल्मेट हटाने को कहा क्योंकि वह इससे परेशान हो रही थी। लड़के ने जब हेल्मेट हटाया तो किसी ने उसके चेहरे पर रासायनिक पदार्थ फेंक दिया। 

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने कहा, ‘महिला से जब काफी विस्तार से पूछताछ की गई तो उसने इस मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली।’ आरोपी ने स्वीकार किया कि वह संबंध समाप्त करने के अपने ब्वॉयफ्रेंड की बात से नाराज थी और उसने स्कूटर पर बैठे रहने के दौरान लड़के के चेहरे पर रासायनिक पदार्थ फेंक दिया। अधिकारी ने बताया कि युवती का यह सोचना था कि अगर लड़के का चेहरा खराब हो जाएगा तो उसके पास उससे शादी करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा और लड़के को उस पर कोई शक भी नहीं होगा।

Latest India News