A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हयात होटल मामला: पूर्व BSP सांसद का पुत्र आशीष पांडेय 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में

हयात होटल मामला: पूर्व BSP सांसद का पुत्र आशीष पांडेय 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में

दिल्ली की एक अदालत ने बसपा के एक पूर्व सांसद के पुत्र आशीष पांडेय को सोमवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पांडेय को यहां के एक पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने केमामले में गिरफ्तार किया गया है।

Delhi gun incident: Former BSP MP’s son Ashish Pandey sent to 14-day judicial custody- India TV Hindi Delhi gun incident: Former BSP MP’s son Ashish Pandey sent to 14-day judicial custody

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने बसपा के एक पूर्व सांसद के पुत्र आशीष पांडेय को सोमवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पांडेय को यहां के एक पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने केमामले में गिरफ्तार किया गया है। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह ने आरोपी को पांच नवंबर तक के लिए जेल भेज दिया। इसके पहले पुलिस ने कहा कि उसे आरोपी से और पूछताछ करने की जरूरत नहीं है।

इसके पहले अदालत ने पांडेय की जमानत याचिका खारिज कर दी थी और उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था। यह घटना 16 अक्टूबर को हुई थी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने केबाद जन आक्रोश पैदा हुआ। इसके बाद 16 अक्टूबर को मामले में एक प्राथिमकी दर्ज की गयी थी।

Latest India News