A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली-कटरा वंदे भारत ट्रेन सेवा कब होगी बहाल? जानिए पूरी खबर

दिल्ली-कटरा वंदे भारत ट्रेन सेवा कब होगी बहाल? जानिए पूरी खबर

केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि दिल्ली से कटरा जाने वाली वंदे भारत ट्रेन सेवा जल्द बहाल की जाएगी। सिंह ने बताया कि नवरात्रि से पहले जम्मू-कश्मीर में कटरा के लिए ट्रेन सेवा बहाल करने पर रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ चर्चा की गई।

indian railway- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली-कटरा वंदे भारत ट्रेन सेवा कब होगी बहाल? जानिए रेल मंत्री ने केंद्रीय मंत्री से क्या कहा

नयी दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि दिल्ली से कटरा जाने वाली वंदे भारत ट्रेन सेवा जल्द बहाल की जाएगी। सिंह ने बताया कि नवरात्रि से पहले जम्मू-कश्मीर में कटरा के लिए ट्रेन सेवा बहाल करने पर रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ चर्चा की गई। 

सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘रेल मंत्री पीयूष गोयल से दिल्ली-कटरा (वैष्णो देवी) वंदे भारत एक्सप्रेस सेवा बहाल करने को लेकर चर्चा की। नवरात्रि में पवित्र स्थल जाने की योजना बना रहे देशभर के श्रद्धालुओं के लिए यह जानकारी आश्वस्त करने वाली होगी।’’ 

कार्मिक राज्य मंत्री सिंह जम्मू-कश्मीर की ऊधमपुर सीट से लोकसभा सांसद हैं। देश में कोरोना वायरस के कारण मार्च में रेल सेवाएं बाधित हो गई थीं, जिन्हें अब चरणबद्ध तरीके से बहाल किया जा रहा है। 

Latest India News