A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लिफ्ट लेकर गाड़ियों में लूटपाट करनेवाला दिल्ली का लुटेरा बाबा गिरफ्तार

लिफ्ट लेकर गाड़ियों में लूटपाट करनेवाला दिल्ली का लुटेरा बाबा गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में एक बाबा लिफ्ट के बहाने कमर्शियल गाड़ियों को लूट का शिकार बनाता था। दरअसल बाबा का भेष धारण कर वाहन चालकों को लिफ्ट मांगकर उनको लूटने वाले शातिर बाबा को जहांगीर पुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Lootera Baba- India TV Hindi Lootera Baba

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बाबा लिफ्ट के बहाने कमर्शियल गाड़ियों को लूट का शिकार बनाता था। दरअसल बाबा का भेष धारण कर वाहन चालकों को लिफ्ट मांगकर उनको लूटने वाले शातिर बाबा को जहांगीर पूरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  आरोपी की पहचान मिथुन नाथ के रूप में हुई है जो गौतम बुद्ध के दादरी का रहने वाला है। बाबा अकेले ही कमर्शियल गाड़ियों से लिफ्ट मांगता था और उसी के बहाने वह उसकी गाड़ी पर बैठ जाता था और पीछे से बाबा के गुर्गे एक गाड़ी से उस गाड़ी को पीछा करते थे सन्नाटा इलाका देखकर लूटपाट करता था। 

ऐसी ही एक घटना 2 अक्टूबर को हुई। अजय नाम का एक शख्स जो आजादपुर मंडी में छोटी गाड़ी से माल ढोने का काम करता है 2 अक्टूबर को करीब 2:30 बजे अपने सारे काम खत्म करने के बाद आजादपुर मंडी से वह अपने घर की तरफ निकला। मुकुंदपुर रास्ते में बाबा ने उससे लिफ्ट ली और थोड़ी दूर जाने के बाद जब कुछ सन्नाटा बाबा ने कहा कि गाड़ी रोक दो मुझे उतरना है।

गाड़ी रुकने के बाद बाबा के गुर्गे जो एसेंट कार से इसका पीछा कर रहे थे..अचानक आगे आकर रुकी और  तीन लड़के उस से निकले। अजय से लूटपाट के बाद सभी बदमाश गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। बुरारी थाने में अजय का मामला दर्ज कर लिया जाता है 3 अक्टूबर को जहांगीरपुरी थाने से अजय को एक कॉल आता है कि एक बाबा को हिरासत में लिया गया है आप इसकी पहचान कर लें। व्हाट्सएप पर बाबा की तस्वीर अजय को भेजी गई।

Latest India News