A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कुछ देर में इन इलाकों में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जताई संभावना

कुछ देर में इन इलाकों में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जताई संभावना

राजधानी नई दिल्ली, पश्चिमी यूपी, हरियाणा और राजस्थान के कुछ इलाकों में आज लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिलने के आसार है। इन सभी इलाकों में भारतीय मौसम विभाग ने हल्की बारिश की संभावना जताई है। 

Delhi NCR IMD rain alert uttar pradesh rajasthan weather forecast thunderstorm warning कुछ देर में इ- India TV Hindi Image Source : PTI कुछ देर में इन इलाकों में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जताई संभावना

नई दिल्ली. राजधानी नई दिल्ली, पश्चिमी यूपी, हरियाणा और राजस्थान के कुछ इलाकों में आज लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिलने के आसार है। इन सभी इलाकों में भारतीय मौसम विभाग ने हल्की बारिश की संभावना जताई है। सुबह सवा नौ बजे भारतीय मौसम विभाग ने ट्वीट कर जानकारी दी गई हरियाणा के हिसार हांसी, सिवानी, तोशाम, भिवानी में अगले दो घंटों में बारिश हो सकती है। इसके अलावा मौसम विभाग ने राजस्थान के सादुलपुर में भी हल्की बारिश की संभावना जताई।

इससे पहले भारतीय मौसम विभाग द्वारा पश्चिमी यूपी के देवबंद, मुरादाबाद, बिलारी, अमरोहा, नजीबाबाद व बिजनौर, राजस्थान के भादरा व सिधमुख और दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में भी बारिश की संभावना जताई गई। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, दिल्ली और आसपास के इलाकों में  दिनभर आसमान में बादल छाए रहने और हल्की बारिश का अनुमान है। 

दिल्ली में न्यूनतम तापमान मौसम के औसत से दो डिग्री कम 23.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। शहर में सुबह साढ़े आठ बजे आर्द्रता का स्तर 51 प्रतिशत दर्ज किया गया। अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है। मंगलवार को न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमश: 24.2 डिग्री सेल्सियस और 41 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

Latest India News