A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के विवेक विहार में एनकाउंटर, पुलिस से मुठभेड़ में एक बदमाश ढेर

दिल्ली के विवेक विहार में एनकाउंटर, पुलिस से मुठभेड़ में एक बदमाश ढेर

जांच में पता चला है कि बदमाश जयपुर के रहने वाले थे। कुल तीन बदमाश थे, जिन्होंने गाड़ी मियांवाली थाना इलाके से चुराई थी। मियांवाली पुलिस इनका पीछा करते हुए आई और विवेक विहार थाने को भी सूचना दी गई।

Delhi: One criminal dead, another injured during encounter with police in Vivek Vihar- India TV Hindi विवेक विहार पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश गाड़ी चोरी कर भाग रहे हैं। गाड़ी चोरी की सूचना मिलते ही चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान पुलिस को देख बदमाशों ने उन पर गोली चला दी।

नई दिल्ली: दिल्ली के विवेक विहार में मंगलवार सुबह-सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर आए तीन बदमाशों से ये मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर में पुलिस ने एक बदमाश को मार गिराया जबकि दूसरा गोली लगने से घायल हो गया। वहीं एक बदमाश भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार विवेक विहार पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश गाड़ी चोरी कर भाग रहे हैं। गाड़ी चोरी की सूचना मिलते ही चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान पुलिस को देख बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक बदमाश को मारा गया। एक घायल बदमाश को उपचार के लिए हेडगेवार अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

जांच में पता चला है कि बदमाश जयपुर के रहने वाले थे। कुल तीन बदमाश थे, जिन्होंने गाड़ी मियांवाली थाना इलाके से चुराई थी। मियांवाली पुलिस इनका पीछा करते हुए आई और विवेक विहार थाने को भी सूचना दी गई। जिसके बाद इन्हें रोकने की कोशिश की गई। लेकिन इन बदमाशों ने फायरिंग करते हुए पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने एक बदमाश को गोली मारी है जबकि उसका साथी घायल हो गया है। तीसरा बदमाश फरार हो गया।

Latest India News