A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CAA Protest: राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद आया सोनिया गांधी का बयान, जानें क्या कहा

CAA Protest: राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद आया सोनिया गांधी का बयान, जानें क्या कहा

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में कुछ विपक्षी दलों के नेताओं ने यहां जामिया मिल्लिया इस्लामिया में पुलिस कार्रवाई को लेकर मंगलवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की।

<p>Sonia Gandhi</p>- India TV Hindi Sonia Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में कुछ विपक्षी दलों के नेताओं ने यहां जामिया मिल्लिया इस्लामिया में पुलिस कार्रवाई को लेकर मंगलवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। विपक्ष ने जामिया के छात्रों पर रविवार को हुई पुलिसिया कार्रवाई के मामले में न्यायिक जांच की मांग की है।

राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद सोनिया गांधी ने कहा, ''पूर्वोत्तर की हालत चिंताजनक है। हमने राष्ट्रपति से मिलकर मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की। जामिया में महिला छात्रावास तक पुलिस घुस गई थी।'' वहीं, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि बीजेपी सरकार पूरे देश में कश्मीर जैसे हालात पैदा कर रही है। डेरेक ओ ब्रयन ने राष्ट्रपति से नागरिकता संशोधन कानून वापस लेने की मांग की।

बता दें कि विपक्ष के नेताओं ने सोमवार को कहा था कि वे पुलिस की कार्रवाई तथा नागरिकता कानून में संशोधन के विषय पर राष्ट्रपति के साथ मिलकर अपना विरोध दर्ज कराएंगे।

Latest India News