A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से रास्ता खोलने की अपील की

दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से रास्ता खोलने की अपील की

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को शाहीन बाग के CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों से कालिंदी कुंज-शाहीन बाग मार्ग खोलने की अपील की।

CAA - India TV Hindi Image Source : PTI Muslim women during a protest against the Citizenship (Amendment) Act and NRC, at Shaheen Bagh in New Delhi.

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को शाहीन बाग के CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों से कालिंदी कुंज-शाहीन बाग मार्ग खोलने की अपील की। संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग क्षेत्र में लोग एक महीने से धरना-प्रदर्शन पर बैठे हैं। यह सड़क नोएडा और दिल्ली को जोड़ने का काम करती है और विरोध प्रदर्शन के कारण नोएडा यातायात पुलिस ने उसे बंद कर दिया है। 

दिल्ली पुलिस ने कहा, “हमने आपसे एकबार पहले भी अपील की है। इस बीच, सड़क नंबर 13ए की नाकाबंदी के कारण असुविधा के संबंध में अधिक शिकायतें प्राप्त हुई हैं, विशेष रूप से स्कूली बच्चों को जो अपने स्कूलों, कोचिंग सेंटरों और ट्यूशन तक पहुंचने में अत्यधिक कठिनाई का सामना कर रहे हैं।”

दिल्ली पुलिस ने आगे कहा, “उनके माता-पिता ने आगामी बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर गहरी चिंता व्यक्त की है। दैनिक यात्रियों, स्थानीय निवासियों और व्यापारियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हम एक बार फिर शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से सड़क को खाली करने और सामान्य यातायात बहाल करने की अपील करते हैं।” इससे पहले शुक्रवार को भई दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से सड़क खोलने की अपील की थी।

Latest India News