A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस ने घिटोरनी इलाके के इंपीरिया होटल पर मारा छापा, अस्थाई कैसिनो चलाने के मामले में 58 लोग गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने घिटोरनी इलाके के इंपीरिया होटल पर मारा छापा, अस्थाई कैसिनो चलाने के मामले में 58 लोग गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के दक्षिणी पश्चिमी पुलिस ने घिटोरनी इलाके के एमजी रोड पर बने इंपीरिया होटल पर छापा मारकर एक अस्थाई कैसिनो को पकड़ा है।

<p>Delhi police arrested 58 people for running temporary...- India TV Hindi Delhi police arrested 58 people for running temporary casinos in Imperia hotel

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के दक्षिणी पश्चिमी पुलिस ने घिटोरनी इलाके के एमजी रोड पर बने इंपीरिया होटल पर छापा मारकर एक अस्थाई कैसिनो को पकड़ा है। पुलिस ने इस कसीनो को चलाने वाले 2 ऑर्गनाइजर समेत 58 को गिरफ़्तार किया है जबकि तीसरा मुख्य आरोपी जगजीत फरार चल रहा है। 

पुलिस ने इस पूरे मामले में 58 लोगों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने इनके कब्जे से 11 लाख रुपए नगद और 80, लाख रुपये के कीमत के 6 हजार कैसिनो टोकन बरामद किए हैं साथ ही इनके पास से पांच केसीनो टेबल भी बरामद की गई है। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक इन लोगों ने पहली बार इंपीरिया होटल के बैंक्वेट हॉल में ये अस्थायी कैसिनो लगाया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस अभी जांच में जुटी है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या इससे पहले भी साजिद,भक्ति और जगजीत दिल्ली की दूसरी जगहों पर भी इस तरह के अस्थाई कैसिनो लगाकर जूआ खिलाते थे। एसएचओ संजीव कुमार वसंत कुंज, दक्षिण दिल्ली पुलिस स्टेशन की टीम द्वारा इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

Latest India News