A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर गोगी गिरफ्तार, कई इनामी साथी भी धरे गए

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर गोगी गिरफ्तार, कई इनामी साथी भी धरे गए

दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली में कई जघन्य वारदातों में शामिल सबसे कुख्यात गैंगस्टर गोगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

<p>Delhi Police</p>- India TV Hindi Delhi Police

दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली में कई जघन्य वारदातों में शामिल सबसे कुख्यात गैंगस्टर गोगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने गोगी के अन्य साथी फज्जा और मोई के अलावा अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया है। इन सभी पर दिल्ली पुलिस सहित अन्य राज्य सरकारों ने इनाम घोषित किया हुआ है। इन्हें गुरुग्राम के सेक्टर 82 स्थित मैप्स्को केसाबेला अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल इस एन्काउंटर से जुड़ी अन्य जानकारियों का इंतजार है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज एक एन्काउंटर में पुलिस ने दिल्ली के मोस्ट वॉन्टेड गैंग को खत्म कर दिया है। पुलिस ने दिल्ली के मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल जितेंदर मान उर्फ गोगी को गिरफ्तार किया है। गोगी दिल्ली के अलीपुर का रहने वाला है और इस पर दिल्ली में 4 लाख रुपए का और हरियाणा में 2.5 लाख रुपए का इनाम है। हरियाणा में घोषित 2.5 लाख रुपए के इनाम में 2 लाख रुपए हर्षिता दहिया मर्डर केस में और 50 हजार पुलिस कस्टडी से फरार होने पर घोषित किया गया है। 

पुलिस ने गोगी के अलावा इसके कई साथियों को भी गिरफ्तार किया है। इसमें कुलदीप मान उर्फ फज्जा शामिल है, इस पर 2 लाख रुपए का इनाम है। इसके साथ ही रोहित उर्फ मोई को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस पर दिल्ली में 2 लाख और हरियाणा में 1 लाख का इनाम घोषित है। साथ ही पुलिस ने सहारनपुर के रहने वाले कपिल उर्फ गौरव को भी गिरफ्तार किया है।

Latest India News