A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए 3 खतरनाक नाबालिग कातिल

दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए 3 खतरनाक नाबालिग कातिल

पुलिस ने बताया कि 26 तारीख को भी लूटपाट के इरादे से उन्होंने एक शख्स से मोबाइल छीनने की कोशिश की लेकिन विरोध करने पर उसे चाकुओं से गोद दिया और उसके बाद वहां से फरार हो गए।

Delhi police arrests 3 minor murderers दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए 3 खतरनाक नाबालिग कातिल- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए 3 खतरनाक नाबालिग कातिल

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के  राज पार्क थाना पुलिस ने तीन नाबालिग लड़कों को एक ब्लाइंड मर्डर के मामले में गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस को इत्तला मिली थी कि एक शख्स को संजय गांधी अस्पताल में घायल हालत में भर्ती कराया गया है। 26 जून को इस शख्स को चाकू मारा गया था। पुलिस ने तफ्तीश शुरू की लेकिन पुलिस के पास कोई भी ऐसा सुराग नहीं था, जिससे वह कातिल और कत्ल के मकसद तक पहुंच सके।

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने चश्मदीदों और डिजिटल एविडेंस के आधार पर आरोपियों की पहचान की। शिकंजे में आए तीनों नाबालिक आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि तीनों घोड़ा बग्गी चलाते हैं और शराब के आदी थे। अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत थी और इसीलिए वह लूटपाट और चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे।

पुलिस ने बताया कि 26 तारीख को भी लूटपाट के इरादे से उन्होंने एक शख्स से मोबाइल छीनने की कोशिश की लेकिन विरोध करने पर उसे चाकुओं से गोद दिया और उसके बाद वहां से फरार हो गए। पुलिस ने इनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया है। मृतक की पहचान 45 साल के रविंद्र के तौर पर हुई, जो नांगलोई के रहने वाला था और 26 जून की रात को अपने घर जाने के लिए जलेबी चौक के बस स्टैंड के पास खड़ा था। जब तीनों नाबालिगों ने उसका मोबाइल लूटने के मकसद से उसकी हत्या कर दी।

Latest India News