A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस को राजस्थान में मिली बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी हथियार तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस को राजस्थान में मिली बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी हथियार तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जुलाई महीने में 1250 जिंदा कारतूसों के साथ हथियार तस्कर प्रवीण, प्रतीक और सोनू को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में सोनू ने बताया था की वो राजस्थान के धौलपुर के रहने वाले हथियार तस्कर जितेंद्र के लिए काम करता है।

Rajasthan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV राजस्थान के धौलपुर से गिरफ्तार किया गया जितेंद्र (पीली टी-शर्ट में)

नई दिल्लीदिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली, यूपी, राजस्थान और मध्य प्रदेश में हथियारों की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को 105 जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए युवक का नाम जितेंद्र है। दिल्ली पुलिस ने उसपर 50 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जुलाई महीने में 1250 जिंदा कारतूसों के साथ हथियार तस्कर प्रवीण, प्रतीक और सोनू को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में सोनू ने बताया था की वो राजस्थान के धौलपुर के रहने वाले हथियार तस्कर जितेंद्र के लिए काम करता है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लगातार जितेंद्र की तलाश में जुटी हुई थी।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बीते शनिवार को हथियार तस्कर जितेंद्र को राजस्थान के धौलपुर से गिरफ्तार किया। स्पेशल सेल की मानें हथियार तस्कर जितेंद्र के खिलाफ अभी तक 18 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें वसूली, डकैती, हत्या का प्रयास और पुलिस पर फायरिंग करने जैसे कई मामले शामिल हैं। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने भी हथियार तस्कर जितेंद्र के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया हुआ था।

Latest India News