A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी को गिरफ्तार किया, दो अन्य आतंकियों की तलाश जारी

दिल्ली पुलिस ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी को गिरफ्तार किया, दो अन्य आतंकियों की तलाश जारी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिजबुल मुजाहिद्दीन आतंकी अंसार उल हक को गिरफ्तार किया है। वहीं दो अन्य आतंकवादियों की तलाश पुलिस जोर-शोर से कर रही है।

Delhi Police, arrests, Hizbul Mujahideen, militant - India TV Hindi Delhi Police arrests Hizbul Mujahideen militant Ansar ul Haq

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी अंसार उल हक को गिरफ्तार किया है। वहीं दो अन्य आतंकवादियों की तलाश पुलिस जोर-शोर से कर रही है। इन दोनों आतंकवादियों की तस्वीर भी जारी की गई है। 

दिल्ली पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उसने जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब इंस्पेक्टर इम्तियाज अली अहमद की हत्या में अहम भूमिका निभानेवाले आतंकवादी अंसार उल हक को गिरफ्तार कर लिया। अंसार ने अपनी महिला मित्र को कहा था कि वह इम्तियाज से लिफ्ट मांगे और इसकी जानकारी आतंकवादियों को दी जिसके बाद आतंकवादियों ने इम्तियाज को अगवा कर उसकी हत्या कर दी थी।

इम्तियाज अली का शव पुलवामा में 28 अक्टूबर को पाया गया था। सीआईडी में पदस्थापित 30 वर्षीय सब-इंस्पेक्टर इम्तियाज जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2010 बैच के पुलिस अधिकारी थे। पिछले पांच साल से वे दक्षिण कश्मीर के गंदेरबल जिले में पोस्टेड थे। 

 

Latest India News