A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जेब में कारतूस लेकर केजरीवाल से मिलने पहुंच गया मौलवी, चेकिंग के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार

जेब में कारतूस लेकर केजरीवाल से मिलने पहुंच गया मौलवी, चेकिंग के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना सोमवार की है और पुलिस ने जब मौलवी की चैकिंग की तो उसे जिंता कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर आर्म्स एक्ट के तहत आरोप लगाए गए हैं

Delhi police arrests muslim cleric - India TV Hindi Image Source : IMAGE SOURCE ANI Delhi police arrests muslim cleric after a live bullet was seized from him during checking when he went to visit CM Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने गए मौलवी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, मौलवी पर आरोप है कि वह मुख्यमंत्री से मिलने के लिए जिंदा कारतूस साथ लेकर गया था, घटना सोमवार की है और पुलिस ने जब मौलवी की चैकिंग की तो उसे जिंता कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर आर्म्स एक्ट के तहत आरोप लगाए गए हैं। 

इमरान नाम के जिस मौलवी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि पकड़े गए कारतूस उसे मस्जिद के दान में मिले थे, जिसके बाद कारतूसों को उसने अपने पर्स में रख लिया और बाद में निकालना भूल गया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया मौलवी करोल बाग में बाओली मस्जिद का केयरटेकर है। 

पुलिस के मुताबिक सोमवार को मुस्लिम धर्मगुरुओं का एक दल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए गया था, दल की मांग थी कि मुख्यमंत्री वफ बोर्ड को मौलवियों का वेतन बढ़ाने का निर्देश दें। पकड़ा गया मौलवी उसी दल का हिस्सा था।

Latest India News