A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक की पुलिस कर्मियों से ड्यूटी पर लौटने की अपील

दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक की पुलिस कर्मियों से ड्यूटी पर लौटने की अपील

दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे पुलिस कर्मियों से अपील की है कि वह सभी अपनी ड्यूटी पर वापस लौट जाएं

Delhi Police Commissioner Amulya Patnaik Statement- India TV Hindi Image Source : DELHI POLICE WEBSITE Delhi Police Commissioner Amulya Patnaik Statement

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे पुलिस कर्मियों से अपील की है कि वह सभी अपनी ड्यूटी पर वापस लौट जाएं। उन्होंने पुलिस कर्मियों से कहा कि यह समय दिल्ली पुलिस के लिए परीक्षा की घटी है और पुलिस वालों की सारी शिकायतें दूर की जाएगी। अमूल्य पटनायक ने कहा कि दिल्ली पुलिस के लिए यह परीक्षा, अपेक्षा और प्रतीक्षा की घड़ी है। 

दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने पुलिस कर्मियों के समझाते हुए कहा कि आपके मन में जो आशंका है उसे हम समझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम कानून के रखवाले हैं और जनता को हमसे उम्मीद है और हमारा बर्ताव भी इसी तरह का होना चाहिए। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि दिल्ली पुलिस को पूरा देश एक आदर्श पुलिस मानता है, साथ ही पुलिस कमिश्नर ने पुलिस वालों की सभी शिकायतें दूर करने का भी भरोसा दिया। 

पुलिस कमिश्नर ने पुलिस कर्मियों को भरोसा दिया कि वकीलों के साथ पुलिस की झड़प के मामले को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय की पहले पर एक न्यायिक जांच शुरू की जा रही है और हमें भरोसा रखना चाहिए कि न्यायिक जांच बिल्कुल सही तरीके से होगी। 

पुलिस कमिश्नर ने सभी पुलिस कर्मियों से अपील की वे तुरंत अपनी ड्यूटी पर वापस लौटें, उन्होंने कहा कि कई पुलिस कर्मी अभी भी अपनी ड्यूटी पर लगे हुए हैं और उन्होंने विरोध प्रदर्शन कर रहे पुलिस कर्मियों से भी ड्यूटी पर लौटने की अपील की। 

शनिवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच हिंसक झड़प हुई थी, पुलिस कर्मियों का आरोप है कि वकीलों ने गुंडागर्दी करके दिल्ली पुलिस के कई जवानों को पीटा और साथ में तीस हजारी कोर्ट परिसर में कई जगहों पर आगजनी भी की। वकीलों द्वारा पुलिस कर्मियों की पिटाई के कई वीडियो वायरल भी हुए हैं। पुलिस कर्मीियों की इस पिटाई के विरोध में ही दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर  पुलिस कर्मी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

Latest India News