A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: वायरल वीडियो में लड़की को बेरहमी से पीटने का आरोपी SI का बेटा गिरफ्तार

दिल्ली: वायरल वीडियो में लड़की को बेरहमी से पीटने का आरोपी SI का बेटा गिरफ्तार

एक वायरल वीडियो में लड़की को दफ्तर में पीटने वाले लड़के को दिल्ली पुलिस ने गुरफ्तार कर लिया है।

PTI Representational- India TV Hindi PTI Representational

नई दिल्ली: एक वायरल वीडियो में लड़की को कथित तौर पर दफ्तर में पीटने वाले लड़के को दिल्ली पुलिस ने गुरफ्तार कर लिया है। आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ 2 मामले दर्ज कराए गए हैं, जिनमें से एक मामला रेप का है। पीड़िता ने आरोपी पर रेप का मामला दर्ज कराया है। आपको बता दें कि गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया था। इस वीडियो में आरोपी युवक एक लड़की की बुरी तरह पिटाई कर रहा था। द्वारका कोर्ट ने रोहित को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो दिल्ली के तिलकनगर इलाके का था। आरोपी रोहित तोमर का पिता दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर है। पहले पुलिस इस मामले में किसी भी तरह की शिकायत मिलने से इनकार कर रही थी। हालांकि गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए ट्वीट किया था, 'एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और उचित कार्रवाई करने के लिए कहा है।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी रोहित तोमर ने यह वीडियो अपने किसी दोस्त को भेजा था और कथित तौर पर धमकी दी थी कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा भी यही हश्र होगा। आपको बता दें कि आरोपी युवक ने बाद में लड़की के घरवालों को भी धमकाया था। वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की का परिवार भी डरा हुआ था कि कहीं आरोपी उन लोगों को नुकसान न पहुंचा दे। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया।

Latest India News