A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस ने प्रतिबंधित दवाओं को बेचने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया

दिल्ली पुलिस ने प्रतिबंधित दवाओं को बेचने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया

दिल्ली पुलिस ने न्यू अशोक नगर थाने के पुरानी कोंडली इलाके में मेडिकल स्टोर्स पर छापा मारकर प्रतिबंधित दवा बेचने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Delhi Crime News- India TV Hindi Delhi Crime News

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने न्यू अशोक नगर थाने के पुरानी कोंडली इलाके में मेडिकल स्टोर्स पर छापा मारकर प्रतिबंधित दवा बेचने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने इलाके में ACP ने पेट्रोलिंग के दौरान 3 नाबालिग लड़कों को प्रतिबंधित दवाओं की खुराक के साथ देखा। इन लोगों से पूछताछ पर पता चला कि न्यू अशोक नगर थाने के पुरानी कोंडली इलाके में कुछ गैरकानूनी मैडिकल स्टोर्स पर बिना प्रिसक्रिपशन ( डॉक्टर की सलाह) के  प्रतिबंधित दवाएं नाबालिगों को बेच रहे हैं। 

यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जुविनाइल एक्ट के तहत मामले दर्ज कर छापेमारी करके सुदीप शर्मा और संजीव शर्मा को गिरफ्तार किया है, दोनों सगे भाई हैं। संजीव के पास फार्मेसी लाइसेंस नहीं था और वह 3000 रुपए महीने पर लाइसेंस किराए पर लेकर मेडिकल शॉप चला रहा था और सुदीप उसकी मदद करता था, दोनों पुरानी कोंडली के ही रहने वाले हैं।

पुलिस टीम ने ड्रग इंस्पेक्टर को सूचित किया और न्यू अशोक नगर थाने में इस मामले में जूविनाइल जस्टिस एक्ट और ड्रग्स और कॉस्मेटिक एक्ट के तहत 3 मामले दर्ज किए।

Latest India News