A
Hindi News भारत राष्ट्रीय युवक को थप्पड़ मारना पड़ा भारी, चार दोस्तों ने मिलकर कर दी हत्या

युवक को थप्पड़ मारना पड़ा भारी, चार दोस्तों ने मिलकर कर दी हत्या

उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक मामूली झगड़ा इतना बड़ा हो गया कि चार दोस्तों ने मिल कर एक युवक की हत्या कर दी। हत्या भी ऐसी कर शव देखकर पुलिस भी चौंक गई।

Delhi Police- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस की गिरफ्त  में आरोपी

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक मामूली झगड़ा इतना बड़ा हो गया कि चार दोस्तों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी। हत्या भी ऐसी की शव देखकर खुद पुलिस भी चौंक गई।

दरसल बीते सोमवार दिल्ली पुलिस को जनकारी मिली कि नंद नगरी इलाके में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि विक्की नाम के शख्स को पहले 4 गोली मारी गयीं और गोली मारने के बाद बदमाशों ने विक्की के चेहरे, गले और पूरे शरीर पर चाकू के कई वार किए।

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। दिल्ली पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की। दिल्ली पुलिस के मुताबिक विक्की इलाके का बदमाश है और कुछ दिन पहले मामूली से झगड़े में विक्की ने सुमित नाम एक शख्स को थप्पड़ मार दिया था। बस उसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए सुमित ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिल कर विक्की की हत्या की साजिश रची।

पुलिस के अनुसार, सुमित ने पहले विक्की को फ़ोन करके उसके घर के बाहर बुलाया और विक्की के घर से कुछ की दूरी पर सुमित और उसके 3 दोस्तों ने विक्की की हत्या कर दी। पूछताछ में तीनों आरोपियो ने बताया कि पहले उन्होंने विक्की को 4 गोलियां मारी लेकिन विक्की के लिए चारों दोस्तों में इतना गुस्सा था कि विक्की के शरीर पर तब तक चाकू से हमला किया गया जब तक विक्की ने आखिरी सांस नहीं ले ली।

पुलिस ने इस मामले में सुमित, अजय और राज को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक बदमाश अभी भी फरार बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किये गए तीनों आरोपियो पर पहले से ही यूपी के मेरठ में हत्या का मामला दर्ज है। दिल्ली पुलिस अब इन तीनों से पूछताछ कर चौथे बदमाश की तलाश में जुट गयी है।

Latest India News