A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस ने कहा- नियंत्रण में है अधिकतर जगहों पर स्थिति, 9 नागरिकों और 1 पुलिसकर्मी की मौत

दिल्ली पुलिस ने कहा- नियंत्रण में है अधिकतर जगहों पर स्थिति, 9 नागरिकों और 1 पुलिसकर्मी की मौत

दिल्ली में हो रही हिंसा के दौरान अबतक कुल 9 नागरिकों की मौत हो चुकी है और एक पुलिसकर्मी को भी अपनी जान गंवानी पड़ी है। मंगलवार को दिल्ली पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी गई है।

<p>MS Randhawa, Delhi Police PRO</p>- India TV Hindi Image Source : ANI MS Randhawa, Delhi Police PRO

नई दिल्ली: दिल्ली में हो रही हिंसा के दौरान अबतक कुल 9 नागरिकों की मौत हो चुकी है और एक पुलिसकर्मी को भी अपनी जान गंवानी पड़ी है। मंगलवार को दिल्ली पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी गई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली पुलिस ने बताया कि अधिकतर जगहों पर स्थिति अब नियंत्रण में आ चुकी है। पुलिस ने कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और कुछ लोगों को हिरासत में लिया जाना अभी बाकी है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि ड्रोन की मदद से पुलिस निगरानी कर रही है और पुलिस को ऐसे भी सबूत मिले हैं कि कुछ जगहों पर घरों की छतों पर पत्थर रखे गए हैं। पुलिस ने बताया कि असमाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि उनकी प्राथमिकता पहले पहले स्थिति को नियंत्रित करने की थी और अधिकतर जगहों पर अब स्थिति नियंत्रण में आ चुकी है।

दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने पुलिस बल की कमी की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि हिंसाग्रस्त उत्तरपूर्व दिल्ली में पर्याप्त सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस के अलावा सीआरपीएफ और रैपिड एक्शन फोर्स की तैनाती भी की गई है और इस मामले में अबतक कुल 11 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं। 

Latest India News