A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हनीप्रीत की अग्रिम जमानत पर फैसला सुरक्षित, हरियाणा पुलिस ने जमानत का विरोध किया

हनीप्रीत की अग्रिम जमानत पर फैसला सुरक्षित, हरियाणा पुलिस ने जमानत का विरोध किया

दिल्ली हाईकोर्ट ने बाबा रहीम की करीबी हनीप्रीत की अग्रिम जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा है। वहीं सुनवाई के दौरान हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत का अग्रिम जमानत का विरोध किया।

Honeypreet, Raid- India TV Hindi Honeypreet, Raid

नई दिल्ली: दिल्ली हाईकोर्ट ने बाबा रहीम की करीबी हनीप्रीत की अग्रिम जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा है। वहीं सुनवाई के दौरान हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत का अग्रिम जमानत का विरोध किया। वहीं हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस ने आज साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 के एक घर में रेड डाली। ख़बर है कि हनीप्रीत दिल्ली में ही है। बताया जाता है कि राम रहीम जब भी दिल्ली आता था, इसी घर में ठहरता था। कहा जा रहा है कि ये मकान राम रहीम का ही है।

ग़ौरतलब है कि राम रहीम की करीबी हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य आज दिल्ली हाईकोर्ट में होंगे पेश होकर हनीप्रीत की याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग करेंगे। हनीप्रीत ने कल ट्रांजिट अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी। प्रदीप आर्य का दावा है कि हनीप्रीत दिल्ली में ही है और सिर्फ एक घंटे की नोटिस पर कोर्ट में पेश हो जाएगी। 

वकील प्रदीप आर्या ने कहा कि हनीप्रीत आज दिल्ली में ही मौजूद थी। हनीप्रीत उनके दफ्तर आई और बेल की एप्लीकेशन पर हस्ताक्षर भी किए। कल ही हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में तुरंत सुनवाई के लिए अपील की जाएगी। हनीप्रीत ने अपने वकील से एक और बड़ी बात कही। हनीप्रीत ने कहा कि आजकल मीडिया में उनके और गुरमीत राम रहीम के रिश्ते को लेकर जो बातें आ रही हैं वो उससे बेहद दुखी है। हनीप्रीत ने अपने वकील से कहा कि उसका और राम रहीम का पिता और बेटी का ही रिश्ता है।

हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया हुआ है और पुलिस उसे ढूंढ रही है लेकिन हनीप्रीत ने दिल्ली में बेल एप्लीकेशन फाइल की है मतलब अब उन अफवाहों पर फुल स्टॉप लग गया जिसमें कहा जा रहा था कि हनीप्रीत के साथ कुछ गलत हो गया है, हनीप्रीत विदेश भाग गई है।

Latest India News