A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भजनपुरा हत्याकांड की सुलझी गुत्थी, रिश्तेदार निकला हत्यारा, पैसों की वजह से किया 5 लोगों का कत्ल!

भजनपुरा हत्याकांड की सुलझी गुत्थी, रिश्तेदार निकला हत्यारा, पैसों की वजह से किया 5 लोगों का कत्ल!

उत्तरी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली। मिली जानकारी के मुताबिक सिर्फ 30000 रुपये के लिए आरोपी ने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

<p>भजनपुरा हत्याकांड का...- India TV Hindi भजनपुरा हत्याकांड का आरोपी

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली। मिली जानकारी के मुताबिक सिर्फ 30000 रुपये के लिए आरोपी ने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि आरोपी का नाम प्रभु मिश्रा है। मृतक शंभू ने आरोपी ने 30 हजार रुपये उधार लिए थे और पैसों के लेनदेन के कारण ही आरोपी ने पूरे परिवार का कत्ल कर दिया। आरोपी प्रभु मिश्रा रिश्ते में मृतक शंभू के दूर का मामा लगता है। इस मामले में दिल्ली पुलिस शाम 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।

गौरतलब है कि भजनपुरा इलाके में बुधवार सुबह एक ही परिवार के पांच सदस्य अपने घर में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए थे। मृतकों की पहचान ई-रिक्शा चालक शंभू चौधरी (43) उनकी पत्नी सुनीता (37) बेटों शिवम (17), सचिन (14) तथा बेटी कोमल (12) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि सुबह लगभग 11 बजकर 16 मिनट पर पड़ोसियों ने घर से बदबू आने की पुलिस में शिकायत की थी। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया तो पांच लोगों के शव बरामद हुए।

मौके से कोई नोट भी बरामद नहीं हुआ था। डीसीपी ने बताया था कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि शंभू चौधरी बीते पांच महीने से किराये के मकान में रह रहा था। वह बिहार के सुपौल जिले का रहने वाला था।

Latest India News

Related Video