A
Hindi News भारत राष्ट्रीय घर के बाहर पेशाब करने के विरोध में थप्पड़ मारा तो पड़ोसी ने ले ली जान

घर के बाहर पेशाब करने के विरोध में थप्पड़ मारा तो पड़ोसी ने ले ली जान

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में घर के बाहर पेशाब करने के विरोध में थप्पड़ मारने वाले शख्स की सीमेंट स्लैब से हमला कर हत्या कर दी गई।

Quarrel over urinating in the open leads to brawl, man murdered in Govindpuri | PTI representational- India TV Hindi Quarrel over urinating in the open leads to brawl, man murdered in Govindpuri | PTI representational

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में घर के बाहर पेशाब करने के विरोध में थप्पड़ मारने वाले शख्स की सीमेंट स्लैब से हमला कर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वाले की पहचान लीलू ढकोलिया (27) के रूप में की गई है और वह गोविंदपुरी इलाके में पड़ने वाली नेहरू कैंप झुग्गी का रहने वाला है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि लीलू एक ‘असामाजिक तत्व’ था और उसके खिलाफ छीना झपटी और डकैती के 17 मामले दर्ज थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को दोपहर करीब 12:30 बजे लीलू का पड़ोसी मान सिंह (65) उसके घर के बाहर पेशाब कर रहा था। इस पर लीलू की पत्नी पिंकी ने आपत्ति जताते हुए सिंह को कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद मान सिंह के बेटे रवि और नीलकमल मौके पर आए और वे लीलू के साथ उलझ गए और मारपीट करने लगे। इसी दौरान मान सिंह के बेटों ने लीलू पर सीमेंट की स्लैब से हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीलू के 4 बच्चे है और वह घर मे इकलौता कमाने वाला था। नीलू की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मामला दर्ज करके मान सिंह के बेटे रवि को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि दिल्ली की झुग्गी बस्तियों में शौचालय की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है जिसके चलते लोग खुले में शौच या पेशाब करते हैं। इससे पहले भी शहर में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं जहां खुले में शौच को लेकर उपजी बहस के बात नौबत मारपीट या हत्या तक पहुंच गई।

Latest India News