A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बढ़ीं AAP पार्षद ताहिर हुसैन की मुश्किलें! हत्या के मामले में FIR दर्ज

बढ़ीं AAP पार्षद ताहिर हुसैन की मुश्किलें! हत्या के मामले में FIR दर्ज

 दिल्ली दंगा मामले में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या के आरोप में FIR दर्ज करवाई गई है। 

Tahir- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Tahir Hussain

नई दिल्ली। दिल्ली दंगा मामले में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या के आरोप में FIR दर्ज करवाई गई है। ताहिर के खिलाफ FIR दिल्ली के दयालपुर थाने में दर्ज करवाई गई है। ताहिर हुसैन पर आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा (26) के परिवार ने हत्या का आरोप हुसैन पर लगाया है। हालांकि आप पार्षद ताहिर हुसैन ने दंगों में और गुप्तचर ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी की हत्या में अपनी संलिप्तता से बृहस्पतिवार को इनकार किया। 

अंकित शर्मा मंगलवार को लापता हो गए थे। बुधवार को उनका शव उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दंगा प्रभावित चांद बाग इलाके में उनके घर के पास एक नाले से मिला था। शर्मा के परिजनों ने दावा किया कि उनकी हत्या के पीछे स्थानीय पार्षद और उसके साथियों का हाथ है। हुसैन ने आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे खबरों से पता चला कि एक व्यक्ति की हत्या का इल्जाम मुझ पर लगाया जा रहा है। ये झूठे और निराधार आरोप हैं। सुरक्षा की दृष्टि से मेरा परिवार और मैं पुलिस की मौजूदगी में सोमवार को ही अपने घर से चले गए थे।’’

हुसैन ने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे निशाना बनाना गलत है। इससे मेरा और मेरे परिवार का कुछ लेना-देना नहीं है।’’ हुसैन ने ये टिप्पणियां एक वीडियो में कीं जिसे आप के सोशल मीडिया प्रमुख अंकित लाल ने साझा किया। आप के नेता संजय सिंह ने कहा कि पार्टी का रुख स्पष्ट है कि हिंसा फैलाने में लिप्त हर किसी को सख्त से सख्त दंड दिया जाए। उन्होंने कहा कि इस मामले पर हुसैन ने अपना बयान दिया है। 

इनपुट- भाषा

Latest India News