A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली हिंसा मामले में 18 एफआईआर दर्ज, 106 लोग गिरफ्तार: दिल्ली पुलिस

दिल्ली हिंसा मामले में 18 एफआईआर दर्ज, 106 लोग गिरफ्तार: दिल्ली पुलिस

दिल्ली दंगा मामले में दिल्ली पुलिस ने अबतक कुल 18एफआईआर दर्ज किया है जबकि अबतक 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Delhi police PC- India TV Hindi Image Source : ANI Delhi police PC

नई दिल्ली: दिल्ली दंगा मामले में दिल्ली पुलिस ने अबतक कुल 18एफआईआर दर्ज किया है जबकि अबतक 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये जानकारी दिल्ली पुलिस की तरफ से आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी गई। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने दंगा प्रभावित इलाकों के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। ये नंबर है 011-22829334, 011-22829335  ।  जिन लोगों को भी मदद की जरूरत हो या किसी तरह की सूचना देना चाहते हैं तो इन नंबरों पर भी दे सकते हैं। साथ ही दिल्ली पुलिस ने लोगों से सहयोग की भी अपील की है। दिल्ली पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें, हालात नियंत्रण में है। 

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मंदीप सिंह रंधावा ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘बुधवार को कोई भी अप्रिय घटना नहीं हुई और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से आने वाली पीसीआर कॉल भी कम हो गयी है ।

उधर, दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हालात सामान्य है। लोग धीरे-धीरे घऱों से निकल रहे हैं। जाफराबाद में जिस सड़क को ब्लॉक किया गया था वह सड़क भी खुल गई है।  इससे पहले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोवल ने नार्थ-ईस्ट दिल्ली के दंगाग्रस्त इलाकों का दौरा किया और लोगों से मुलाकात की। इसेक बाद उन्होंने पूरे हालात से गृह मंत्री अमित शाह को अवगत कराया। 

 

Latest India News