A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली दंगे में गोली चलाने वाले शाहरुख से इंडिया टीवी रिपोर्टर ने पूछा- क्या आपको पछतावा है, तो मिला ये जवाब

दिल्ली दंगे में गोली चलाने वाले शाहरुख से इंडिया टीवी रिपोर्टर ने पूछा- क्या आपको पछतावा है, तो मिला ये जवाब

शाहरुख गाड़ी में पुलिस कर्मियों के बीच में बैठा हुआ था। पहली बार उसका चेहरा ढका हुआ नहीं था। इस दौरान इंडिया टीवी रिपोर्टर ने शाहरुख से कई सवाल किए, शाहरुख सवाल सुनता रहा और बेचैन दिखा।

Shahrukh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली दंगे के दौरान गोली चलाने वाला शाहरुख

नई दिल्ली. राजधानी नई दिल्ली के नार्थ ईस्ट जिले में हुई हिंसा के दौरान जाफराबाद से मौजपुर की तरफ जाने वाली रोड पर हवाई फायर करने वाले और हेड कांस्टेबल दीपक दहिया पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख को आज दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम उसी स्पॉट पर लेकर पहुंची। यहां पर शाहरुख की निशानदेही पर उसे पिलर नम्बर 208 के पास लाया गया। इस जगह पर शाहरुख ने सड़क पर और सड़क के दूसरी तरफ फायर किया था। मौके पर मौजूद इंडिया टीवी के रिपोर्टर अभर पराशर ने गाड़ी में बैठे शाहरूख से कई सवाल किए। 

शाहरुख गाड़ी में पुलिस कर्मियों के बीच में बैठा हुआ था। पहली बार उसका चेहरा ढका हुआ नहीं था। इस दौरान इंडिया टीवी रिपोर्टर ने शाहरुख से कई सवाल किए, शाहरुख सवाल सुनता रहा और बेचैन सा दिखा। पहले शाहरुख ने इंडिया टीवी के सवालों का जवाब नहीं दिया, लेकिन जब हमारे रिपोर्टर ने शाहरुख से कहा कि इशारे में ही बता दे क्या उसे पछतावा है, उसने ऐसा क्यों किया? इसपर शाहरुख ने 'हां'  के जवाब में गर्दन हिलाकर इशारा किया कि उसे पछतावा है।

देखिए वीडियो

रविवार को क्राइम ब्रांच के साथ फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम जाफराबाद मौजपुर रोड पर पहुंची। उन्होंने उस स्पॉट से मिट्टी से शाहरुख द्वारा फायर किए खाली खोल बरामद करने की कोशिश की लेकिन फिलहाल कोई खोल बरामद नही हुआ। आज शाहरुख की पुलिस कस्टडी का पांचवा दिन था। 

Latest India News