A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अंकित मर्डर केस का आरोपी ताहिर हुसैन गिरफ्तार, कोर्ट ने सरेंडर की अर्जी खारिज की

अंकित मर्डर केस का आरोपी ताहिर हुसैन गिरफ्तार, कोर्ट ने सरेंडर की अर्जी खारिज की

दिल्ली दंगे और अंकित मर्डर केस के आरोपी आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि ताहिर ने सरेंडर की अर्जी दी थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। ताहिर ने राउज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर की अर्जी दी थी।

दिल्ली दंगा और अंकित मर्डर केस के आरोपी ताहिर हुसैन आज करेंगे सरेंडर, वकील ने डाली याचिका- India TV Hindi दिल्ली दंगा और अंकित मर्डर केस के आरोपी ताहिर हुसैन आज करेंगे सरेंडर, वकील ने डाली याचिका

नई दिल्ली: दिल्ली दंगे और अंकित मर्डर केस के आरोपी आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि ताहिर ने सरेंडर की अर्जी दी थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। ताहिर ने राउज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर की अर्जी दी थी। इसी बीच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम भी राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंच गई थी और वह ताहिर को गिरफ्तार करना चाहती है। 

इससे पहले ताहिर हुसैन ने अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली की अदालत में अर्जी लगाई थी जिसपर आज अदालत में सुनवाई थी। कोर्ट ने इस मामले में एसआईटी से जवाब मांगा था। दिल्ली दंगों के दौरान आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से ताहिर हुसैन पुलिस से बचता रहा है। 

पुलिस ताहिर की तलाश में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक ताहिर ने कड़कड़डुमा कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका लगाई है, जिसकी सुनवाई आज होगी। याचिका में दावा किया है वो आरोपी नही विक्टिम है। उसके घर को दंगाईयो ने कब्जा लिया था। ताहिर के खिलाफ अंकित मर्डर केस की एफआईआर दर्ज की गई है और इसके घर से पत्थर, पैट्रोल बम, एसिड मिला था।

पुलिस के मुताबिक हिंसा के आखिरी दिन यानी 25 फरवरी से ही ताहिर हुसैन का मोबाइल बंद है। मोबाइल उसने अपने घर पर ही बंद किया और फिर परिवार के साथ फरार है। दिल्ली पुलिस उसकी तलाश में दिल्ली, एनसीआर और दिल्ली से बाहर कई इलाकों में दबिश दे रही है लेकिन अब तक कोई पता नहीं चला है।

Latest India News