A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली का मोस्ट वॉन्टेड गैंग्स्टर काला जठेड़ी गिरफ्तार, 7 लाख रुपये का था इनाम

दिल्ली का मोस्ट वॉन्टेड गैंग्स्टर काला जठेड़ी गिरफ्तार, 7 लाख रुपये का था इनाम

काला जठेड़ी पर दिल्ली पुलिस ने मकोका भी लगाया हुआ है, पिछले 10 महीने में काला जठेड़ी गैंग ने दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में 25 हत्याओं को अंजाम दिया है।

Delhi's most wanted gangester kala jathedi arrested from saharanpur uttar pradesh दिल्ली का मोस्ट वॉ- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली का मोस्ट वॉन्टेड गैंग्स्टर काला जठेड़ी गिरफ्तार, 7 लाख रुपये का था इनाम

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली का मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर और पहलवान सुशील कुमार को जान से मारने की धमकी देने वाला काला जठेड़ी गिरफ्तार हो गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर काला जठेड़ी को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार किया है। काला जठेड़ी हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है और उस पर 7 लाख का इनाम है।

काला जठेड़ी पर दिल्ली पुलिस ने मकोका भी लगाया हुआ है, पिछले 10 महीने में काला जठेड़ी गैंग ने दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में 25 हत्याओं को अंजाम दिया है। काला जठेड़ी गैंगस्टर लारेंस विश्नोई का क़रीबी है और ये दोनों मिलकर 200 से ज्यादा बदमाशों का गैंग चलाते हैं।

काला जठेड़ी-लारेंस विश्नोई गैंग एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। इस गैंग से पहलवान सुशील कुमार को भी खतरा था क्योंकि पहलवान सागर धनकड़ हत्याकांड में काला जठेड़ी के भांजे सोनू महाल की सुशील पहलवान ने पिटाई की थी जिसके बाद काला जठेड़ी ने सुशील कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी।

Latest India News