A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: बंद मकान में ग्रिल से लटकी हुई थीं 2 सगे भाइयों की लाशें, इलाके में मचा हड़कंप

दिल्ली: बंद मकान में ग्रिल से लटकी हुई थीं 2 सगे भाइयों की लाशें, इलाके में मचा हड़कंप

पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर इलाके के एक घर में दो सगे भाइयों के शव लटके मिलने की खबर से हड़कंप मच गया।

2 brothers found hanging from window railing in Delhi | PTI Representational- India TV Hindi 2 brothers found hanging from window railing in Delhi | PTI Representational

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर इलाके के एक घर में दो सगे भाइयों के शव लटके मिलने की खबर से हड़कंप मच गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को इस घटना की जानकारी गुरुवार की दोपहर को मिली। दोनों भाइयों की मौत कब और कैसे हुई, इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हरिनगर थाने की पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

शव मिलने की बात तब खुली जब मकान से बदबू आने लगी। सूचना पाकर हरिनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मकान का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो एक ही कमरे में लोहे की ग्रिल से दोनो भाईयों के शव लटके हुए थे। पुलिस के मुताबिक, दोनों की मौत कई दिन पहले हो चुकी होगी। हालांकि मौत का सही वक्त पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पायेगा। जिस घर में यह सनसनीखेज घटना घटी वो किसी बाबूलाल का बताया जाता है। दोनो भाई इस मकान में किराये पर रहते थे। 

मृतकों में एक भाई का नाम आशीष कुमार देव (58) है और दूसरा शख्स उसका छोटा भाई है। दोनों ही भाई अविवाहित थे और इसी इलाके में एक दूसरे मकान में 25-26 सालों से रह रहे थे। वे इस मकान में अभी 4 महीने पहले ही आए थे। इनके रिश्तेदारों के बारे में भी किसी को जानकारी नहीं है। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के हालात आत्महत्या की ओर ही इशारा कर रहे हैं। सही स्थिति पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पाएगी।

Latest India News