A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के एक स्कूल में प्रद्युम्न जैसा हत्याकांड, चार दोस्तों ने मिलकर तुषार को बाथरूम में मार डाला

दिल्ली के एक स्कूल में प्रद्युम्न जैसा हत्याकांड, चार दोस्तों ने मिलकर तुषार को बाथरूम में मार डाला

तुषार की मां ने कहा कि जिस लड़के ने 4 साथियों के साथ मिलकर तुषार के सिर और गर्दन पर घूंसे मारे उससे दो महीने पहले भी तुषार का झगड़ा हुआ था लेकिन उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि बच्चों की ये लड़ाई जानलेवा दुश्मनी तक पहुंच जायेगी।

Delhi-student-found-dead-in-school-toilet-3-minors-detained- India TV Hindi दिल्ली के एक स्कूल में प्रद्युम्न जैसा हत्याकांड, चार दोस्तों ने मिलकर तुषार को बाथरूम में मार डाला

नई दिल्ली: दिल्ली के एक स्कूल में प्रद्युम्न जैसे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है। नौवीं क्लास के छात्र तुषार की मौत को लेकर उसके घरवालों ने चौंकाने वाला आरोप लगाया। छात्र की मां के मुताबिक उनके बेटे तुषार की स्कूल के बाथरूम में पीट-पीटकर हत्या की गई और हत्यारे कोई और नहीं बल्कि उसकी ही क्लास के स्टूडेंट्स हैं। तुषार की मां ने स्कूल के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद ये चौंकाने वाला आरोप लगाया है।

बेटे की मौत के ग़म ने इस मां को बदहवास कर दिया है लेकिन इस मां ने स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में जो कुछ देखा है उससे साफ़ है कि तुषार का स्कूल में ही उसकी क्लास के छात्रों ने पीट-पीटकर मार डाला। तुषार दिल्ली के करावल नगर के जीवन ज्योति स्कूल का स्टुडेंट था। 1 फरवरी को स्कूल में उसकी संदिग्ध मौत का पता चला था जिसके बाद स्कूल के सामने पीड़ित परिवार के साथ लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया था।

तुषार की मां ने कहा कि जिस लड़के ने 4 साथियों के साथ मिलकर तुषार के सिर और गर्दन पर घूंसे मारे उससे दो महीने पहले भी तुषार का झगड़ा हुआ था लेकिन उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि बच्चों की ये लड़ाई जानलेवा दुश्मनी तक पहुंच जायेगी। हैरानी की बात ये है कि स्कूल ने शाम तक इस बात को छुपाकर रखा और कहा गया कि तुषार की मौत लूज़ मोशन के बाद तबीयत बिगड़ने से हुई है।

तुषार रोज़ाना की तरह घर से ब्रेकफास्ट लेकर अपने स्कूल गया था। मां के मुताबिक, स्कूल से तीन घंटे बाद ही उसकी हालत बिगड़ने की खबर आई। उन्होंने अस्पताल में देखा कि तुषार के हाथ ठंडे पड़ चुके थे, उसके शर्ट और पेंट फटी हुई थी और उसके गले में आई कार्ड भी नहीं था। चारों लड़कों ने बाथरूम में तुषार को बुरी तरह से पीटा था जिसकी वजह से उसके कपड़े फट गये थे। पुलिस ने इस मामले में तीन लड़कों की शिनाख़्त की है।

पुलिस ने इस मामले में स्कूल के आरोपी छात्रों के खिलाफ़ FIR दर्ज कर ली है लेकिन सदमें डूबी इस मां को पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। मां को शक है कि स्कूल के दबाव में आरोपी लड़कों को बचाया जा सकता है इसलिये वो सीबीआई जांच तक की बात कर रही है। इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। हालांकि तुषार की हत्या का मामला आने और स्कूल के सामने एक दिन पहले हुए इस प्रदर्शन के मद्देनज़र स्कूल में पुलिस को तैनात किया गया है।

Latest India News