A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में 4 डिग्री तक लुढ़क सकता है पारा, बारिश के साथ हो सकती है 2020 की शुरुआत: मौसम विभाग

दिल्ली में 4 डिग्री तक लुढ़क सकता है पारा, बारिश के साथ हो सकती है 2020 की शुरुआत: मौसम विभाग

देश की राजधानी दिल्ली में कड़ाके की ठंड से अभी राहत मिलने की उम्मीद नहीं है, बल्कि आने वाले दिनों में पारा और भी नीचे गिर सकता है

Delhi Temperature- India TV Hindi Image Source : Delhi Temperature

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कड़ाके की ठंड से अभी राहत मिलने की उम्मीद नहीं है, बल्कि आने वाले दिनों में पारा और भी नीचे गिर सकता है। भारतीय मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक आने वाले दिनों में दिल्ली में तापमान में और गिरावट आ सकती है और नए साल की शुरुआत में दिल्ली में कुछेक जगहों पर हल्की बारिश भी हो सकती है। फिलहाल गुरुवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 5.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा रहा है।

मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार के दिन दिल्ली में न्यूनतम तापमान घटकर 5 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है, शनिवार-रविवार और सोमवार यानि 28, 29 और 30 दिसंबर के दिन न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सेल्सियस तक गिरने का अनुमान लगाया गया है। साल के अंतिम दिन 31 दिसंबर के दिन दिल्ली में न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

मौसम विभाग के मुताबिक साल 2020 की शुरुआत पहली जनवरी के दिन दिल्ली में कुछेक जगहों पर गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि आने वाले दिनों में पूरा उत्तर भारत ठंड की गिरफ्त में फंसा रह सकता है।

Image Source : IMDDelhi Weather Forecast

Latest India News