A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गोली चला रहे बदमाश का कॉन्स्टबेल ने डेढ़ किमी तक दिलेरी से किया पीछा, CCTV में कैद फायरिंग

गोली चला रहे बदमाश का कॉन्स्टबेल ने डेढ़ किमी तक दिलेरी से किया पीछा, CCTV में कैद फायरिंग

दिल्ली के बवाना इलाके में 27 जून को दो बदमाश एक बाइक सवार को पिस्टल की बट से घायल कर उसकी बाइक लूटकर भाग रहे थे तभी कॉन्स्टेबल दिनेश जो इलाके में गश्त कर रहे थे उन्होंने बदमाशों का पीछा किया।

<p>गोली चला रहे बदमाश का...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गोली चला रहे बदमाश का कॉन्स्टबेल ने डेढ़ किमी तक दिलेरी से किया पीछा, CCTV में कैद फायरिंग

नई दिल्ली: दिल्ली के बवाना इलाके में 27 जून को दो बदमाश एक बाइक सवार को पिस्टल की बट से घायल कर उसकी बाइक लूटकर भाग रहे थे, इसी बीच पुलिस को पीसीआर कॉल आई। कॉल आते ही कॉन्स्टेबल दिनेश जो इलाके में गश्त कर रहे थे उन्होंने अपने साथ हेड कॉन्स्टेबल जसबीर के साथ बदमाशों का पीछा किया। इसके बाद स्कूटी पर सवार एक बदमाश स्कूटी छोड़कर भागने लगा।

जब कॉन्स्टेबल दिनेश उसके काफी नजदीक आ गया तो बदमाश ने दिनेश पर गोली चला दी, उसके बाद भी दिनेश बदमाश का करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा करते रहे लेकिन वह भाग गया। बदमाश द्वारा गोली चलाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों दीपक और राहुल को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से लूटी हुई बाइक और पिस्टल बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक इन्होंने इस तरह की लूट की दर्जनों वारदातों को अंजाम दिया है।

Latest India News