A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: महिला अधिकारी से उबर की कार में छेड़खानी, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

दिल्ली: महिला अधिकारी से उबर की कार में छेड़खानी, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

वारदात के छह घंटे के अंदर दिल्ली पुलिस ने इस कार को सोनीपत से बरामद कर लिया। साथ ही आरोपी भी गिरफ्तार हो गया। पीड़िता के बयान के मुताबिक मामला 9 मार्च का है।

Delhi-Uber-driver-sexually-harasses-woman-after-locking-her-up-inside-cab- India TV Hindi दिल्ली: महिला अधिकारी से उबर की कार में छेड़खानी, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर उबर कार में छेड़खानी का मामला समाने आया है। पश्चिमी दिल्ली की एक कंपनी की महिला अधिकारी ने आरोप लगाया है कि उनके साथ चलती कार में उबर के ड्राइवर ने छेड़खानी की। किसी तरह से महिला अधिकारी कार से बाहर निकलने में कामयाब रहीं जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को कार समेत गिरफ्तार कर लिया है लेकिन जिस कार को उबर कंपनी की बताई जा रही है उस कार का ना तो नंबर कर्मिशयल है और ना ही कार पर कहीं भी कोई उबर का स्टीकर लगा है।

वारदात के छह घंटे के अंदर दिल्ली पुलिस ने इस कार को सोनीपत से बरामद कर  लिया। साथ ही आरोपी भी गिरफ्तार हो गया। पीड़िता के बयान के मुताबिक मामला 9 मार्च का है। महिला ने कुंडली से रोहिणी के लिए कैब बुक की थी। कुछ देर बाद सफेद स्विफ्ट उसे पिक करने आई जिसकी हरियाणा नंबर की प्लेट सफेद रंग की थी। बुकिंग कार की तस्वीर से ये कार अलग थी लेकिन ड्राइवर बोला उसे ही आपको पिक करने भेजा है। ड्राइवर ने भरोसा दिलाया कि ये कार उबर की है।

ड्राइवर की बातों पर भरोसा कर महिला कार में सवार हो गई लेकिन आरोप है कि कुछ आगे चलते ही ड्राइवर ने अश्लील हरकतें शुरू कर दी। कार के दरवाज़े लॉक कर ड्राइवर महिला से छेड़छाड़ करने लगा। किसी तरह से महिला कार का दरवाज़ा खोलने में कामयाब रही और चलती कार से कूद गई। महिला की शिकायत पर महेंद्र पार्क थाने की पुलिस हरकत में आई और वारदात के छह घंटे में ही कार समेत आरोपी ड्राइवर संजीव को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि संजीव उबर का रजिस्टर्ड ड्राइवर है लेकिन हैरानी है की बात है कि उसके पास लाइसेंस नहीं है।

Latest India News