A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली हिंसा: ब्रह्मपुरी में सुनी गई गोलियां चलने की आवाजें, रैपिड ऐक्शन फोर्स ने किया फ्लैग मार्च

दिल्ली हिंसा: ब्रह्मपुरी में सुनी गई गोलियां चलने की आवाजें, रैपिड ऐक्शन फोर्स ने किया फ्लैग मार्च

जाफराबाद के ब्रह्मपुरी में आज भी गोलियों के चलने जैसी आवाजें सुनी गईं। इससे पूरे इलाके में खौफ पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि ब्रह्मपुरी की 13 नंबर गली में गोलियां चलने की आवाजें सुनी गई हैं। 

दिल्ली हिंसा: ब्रह्मपुरी में सुनी गई गोलियां चलने की आवाजें, रैपिड ऐक्शन फोर्स ने किया फ्लैग मार्च- India TV Hindi दिल्ली हिंसा: ब्रह्मपुरी में सुनी गई गोलियां चलने की आवाजें, रैपिड ऐक्शन फोर्स ने किया फ्लैग मार्च

नई दिल्ली: जाफराबाद के ब्रह्मपुरी में आज भी गोलियों के चलने जैसी आवाजें सुनी गईं। इससे पूरे इलाके में खौफ पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि ब्रह्मपुरी की 13 नंबर गली में गोलियां चलने की आवाजें सुनी गई हैं। ब्रह्मपुरी इलाके में रैपिड ऐक्शन फोर्स को खाली कारतूस मिलीं हैं जुसके बाद रैपिड ऐक्शन फोर्स (RAF) ने फ्लैग मार्च भी किया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि आज सुबह मौजपुर और ब्रह्मपुरा इलाके में फिर से पथराव की घटना हुई है।

बता दें कि सोमवार को भी अचानक शाहरुख नाम के एक शख्स ने बंदूक निकालकर 8 राउंड फायरिंग कर दी थी। सोशल मीडिया पर चल रहे विडियो और फोटो में भी इस शख्स को हाथ में बंदूक लिए पुलिस वाले के सामने बढ़ते देखा जा सकता है। जब पुलिसकर्मी ने शख्स को रोका तो इस व्यक्ति ने वहीं गोली चला दी। 

गौरतलब है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में जाफराबाद, मौजपुर, चांदबाग और भजनपुरा समेत कई जगहों पर हिंसा हुई, जिसमें एक पुलिस कॉन्स्टेबल समेत 5 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 40 पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में शाहदरा के पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा भी शामिल हैं।

Latest India News