A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली हिंसा: मौजपुर में फायरिंग करनेवाले शाहरुख की पिस्टल और मोबाइल बरामद

दिल्ली हिंसा: मौजपुर में फायरिंग करनेवाले शाहरुख की पिस्टल और मोबाइल बरामद

दिल्ली हिंसा के दौरान मौजपुर में फायरिंग करनेवाले शख्स शाहरुख की पिस्टल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बरामद कर ली है। शाहरुख ने इस पिस्टल से फायरिंग की थी

दिल्ली हिंसा: मौजपुर में फायरिंग करनेवाले शाहरुख की पिस्टल और मोबाइल बरामद- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली हिंसा: मौजपुर में फायरिंग करनेवाले शाहरुख की पिस्टल और मोबाइल बरामद

नई दिल्ली: दिल्ली हिंसा के दौरान मौजपुर में फायरिंग करनेवाले शख्स शाहरुख की पिस्टल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बरामद कर ली है। शाहरुख ने इस पिस्टल से फायरिंग की थी और उसी पिस्टल को उसने हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर भी तानी थी। पिस्टल के साथ शाहरुख की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई थी। शाहरुख को पुलिस ने यूपी के शामली से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस को शाहरुख के पिस्टल की तलाश थी। 

पुलिस ने पिस्टल के साथ 3 कारतूस भी बरामद किया। पिस्टल और कारतूस की बरामदगी शाहरुख के दिल्ली वाले घर से हुई है। अलावा पुलिस ने शाहरुख का एक और मोबाइल फोन भी बरामद किया है। कार और एक मोबाइल फोन पहले ही पुलिस ने बरामद किया था। शाहरुख का दोनों मोबाइल फोन फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। 

शाहरुख ने यह पिस्टल अपनी फैक्ट्री में काम करनेवाले शख्स से खरीदी थी। यह पिस्टल बिहार के मुंगेर से लाया गया था। आपको बता दें कि मुंगेर में अवैध हथियारों की फैक्ट्री को लेकर अक्सर खबरें आती रहती है। पिछले साल भी वहां बड़े पैमाने पर अवैध हथियार बरामद किए गए थे। (रिपोर्ट-कुमार सोनू)

Latest India News