A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आठ साल पहले हुई आईपीएस अधिकारी की मौत की एसआईटी से जांच की मांग

आठ साल पहले हुई आईपीएस अधिकारी की मौत की एसआईटी से जांच की मांग

छत्तीसगढ़ के माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को वरिष्ठ पत्रकार द्वारा पत्र लिखकर आईपीएस अधिकारी एवं बिलासपुर जिले के पूर्व एसपी (पुलिस अधीक्षक) राहुल शर्मा के आत्महत्या की घटना की पुनः जांच करने के लिए SIT (विशेष जांच दल) के गठन की मांग की गई है।

Demand of SIT investigation into IPS officer Rahul Sharma's death case- India TV Hindi Demand of SIT investigation into IPS officer Rahul Sharma's death case

रायपुर: छत्तीसगढ़ के माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को एक वरिष्ठ पत्रकार द्वारा पत्र लिखकर आईपीएस अधिकारी और बिलासपुर जिले के पूर्व एसपी (पुलिस अधीक्षक) राहुल शर्मा की आत्महत्या की घटना की पुनः जांच करने के लिए SIT (विशेष जांच दल) के गठन की मांग की गई है। IPS शर्मा ने 12 मार्च 2012 को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। इस संबंध में पत्र की एक प्रति देश के माननीय प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और भारत सरकार के गृह सचिव के साथ-साथ भारत के मुख्य न्यायाधीश, छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश और सीबीआई के निदेशक को भी भेजी गई है।

राहुल शर्मा ने 12 मार्च 2012 को ऑफिसर्स मेस में जब कथित रुप से आत्महत्या की थी उस समय उनके पिता और दादा ने यह आरोप लगाया था कि उनके वरिष्ठ अधिारियों ने राहुल शर्मा को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया। राहुल शर्मा के पिता राज कुमार शर्मा ने आरोप लगाया था कि उनका लैपटॉप जिसमें महत्वपूर्ण सबूत थे गायब थे।

Latest India News