A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में सड़क हादसे में डॉक्टर की मौत, पुलिस को संदेह यह ‘हिट एंड रन’ का मामला

दिल्ली में सड़क हादसे में डॉक्टर की मौत, पुलिस को संदेह यह ‘हिट एंड रन’ का मामला

दक्षिण दिल्ली के साकेत में काम से लौट रहे एक डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस को संदेह है कि यह ‘हिट एंड रन’ का मामला है जिसमें डॉक्टर की साइकिल को टक्कर मारने के बाद कार चालक भाग गया।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के साकेत में काम से लौट रहे एक डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि एक कार ने उनकी साइकिल को कथित तौर पर टक्कर मार दी जिससे यह हादसा हुआ। पुलिस को संदेह है कि यह ‘हिट एंड रन’ का मामला है जिसमें डॉक्टर की साइकिल को टक्कर मारने के बाद कार चालक भाग गया। उन्होंने बताया कि डॉ जे पी यादव महरौली स्थित एमसीडी की डिस्पेंसरी में तैनात थे।

यह हादसा सोमवार को हुआ। पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर की कार में कुछ तकनीकी खामी आ गई थी और लॉकडाउन के चलते वह इसे ठीक नहीं करा पा रहे थे। इसलिए, उन्होंने साइकिल से काम पर जाने का फैसला किया था। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “वह दोपहर करीब साढ़े तीन बजे डिस्पेंसरी पहुंचे और घर लौटने के दौरान वह मालवीय नगर ट्रैफिक सिग्नल के पास दाहिने मुड़ रहे थे तभी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। चालक घटना के बाद फरार हो गया।”

उन्होंने कहा कि पीछे कार में आ रहे डॉक्टर के सहयोगी उन्हें निजी अस्पताल ले गए हालांकि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि साकेत पुलिस थाने में इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और ऑरबिंदो मार्ग की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर अज्ञात वाहन का पता करने की कोशिश की जा रही है।

Latest India News