A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कैमरे के सामने MBBS डॉक्टर ने खाए गाय के गोबर, कहा-तन-मन पवित्र हो जाएगा

कैमरे के सामने MBBS डॉक्टर ने खाए गाय के गोबर, कहा-तन-मन पवित्र हो जाएगा

उन्होंने यहां तक कहा कि एक बार यह हमारे शरीर के अंदर चला गया, तो हमारे शरीर को पूरी तरह से शुद्ध कर देता है। डॉक्टर मित्तल का यह भी कहना है कि यदि महिलाएं गाय का गोबर खाती हैं तो उन्हें नॉर्मल डिलीवरी होगी।

doctor eats cow dung, says tann mann pavitra ho jaayega- India TV Hindi Image Source : TWITTER हरियाणा के एक डॉक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Highlights

  • डॉक्टर कहना है कि गाय के गोबर का एक चम्मच खाने से तन और मन पवित्र हो जाता है।
  • डॉक्टर मनोज मित्तल का दावा है कि गौमूत्र पीने और गोबर खाने से कई गंभीर बीमारियां दूर रहती हैं।
  • उन्होंने कहा कि अगर हम गाय के गोबर को खाते हैं, तो हमारा तन और मन पवित्र रहता है।

नई दिल्ली: हरियाणा के एक डॉक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो 4-5 दिन पुराना है। इस वीडियो में एक डॉक्टर गाय का गोबर खाते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में डॉक्टर कह रहा है कि गाय के गोबर का एक चम्मच खाने से तन और मन पवित्र हो जाता है। वहीं डॉक्टर कह रहा है कि भारत का राष्ट्र पशु गाय होनी चाहिए। मामला हरियाणा के करनाल जिले का है।

करनाल के रहने वाले इस डॉक्टर का नाम मनोज मित्तल है। डॉक्टर मनोज मित्तल का दावा है कि गौमूत्र पीने और गोबर खाने से कई गंभीर बीमारियां दूर रहती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह यह डॉक्टर कैमरे के सामने गाय के गोबर को अपने मुंह में रखते हैं। इसके बाद वो उसके फायदे के बारे में गिनाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम गाय के गोबर को खाते हैं, तो हमारा तन और मन पवित्र रहता है। इतना ही नहीं हमारी आत्मा भी पवित्र हो जाती है। 

उन्होंने यहां तक कहा कि एक बार यह हमारे शरीर के अंदर चला गया, तो हमारे शरीर को पूरी तरह से शुद्ध कर देता है। डॉक्टर मित्तल का यह भी कहना है कि यदि महिलाएं गाय का गोबर खाती हैं तो उन्हें नॉर्मल डिलीवरी होगी, सिजेरियन की आवश्यक्ता ही नहीं पड़ेगी। वहीं वो कहते हैं कि हम 9 भाई बहन हैं। मेरी मां की 9 की 9 डिलीवरी नार्मल हुई है। गाय का गोबर खाने से कभी ऑपरेशन की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

Latest India News