A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मेड से रेप करने के आरोप में सेना के मेजर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

मेड से रेप करने के आरोप में सेना के मेजर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में सेना के एक मेजर के खिलाफ मेड से कथित तौर पर रेप करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Domestic help accuses Army Major of rape, killing her husband | PTI Representational- India TV Hindi Domestic help accuses Army Major of rape, killing her husband | PTI Representational

नई दिल्ली: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में सेना के एक मेजर के खिलाफ मेड से कथित तौर पर रेप करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रविवार को कहा कि रेप की यह कथित वारदात जुलाई की है, जिस दिन सहायिका के पति ने कथित तौर पर खुदकुशी की थी। महिला ने आरोप लगाया है कि मेजर और उसके रिश्तेदार ने उसके पति की हत्या की है। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर 25 सितंबर को दिल्ली छावनी थाने में मामला दर्ज किया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि मेजर ने 12 जुलाई को उससे रेप किया और उसी दिन उसके पति ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि मेजर ने उसके पति को किसी काम से बाहर भेज कर उसे अपने कमरे में बुलाया। इनकार करने पर मेजर ने उसे मारा, कमरे में खींच कर ले गया और उससे रेप किया। उन्होंने बताया कि पति जब वापस लौटा तो उसने मेजर को उसके साथ दुर्व्यवहार करते देखा जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

यह भी आरोप है कि मेजर ने पीड़िता को उसकी बात नहीं मानने पर और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को यह पता चला कि महिला के पति ने सर्वेंट क्वार्टर में खुदकुशी की थी जहां वह रहते थे। उन्होंने बताया कि दुष्कर्म की घटना के बाद भी महिला मेजर के घर पर काम कर रही थी। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

Latest India News