A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नितिन के कहने पर ताज महल में ट्रंप ने पकड़ा मेलानिया का हाथ, देखिए तस्वीरें

नितिन के कहने पर ताज महल में ट्रंप ने पकड़ा मेलानिया का हाथ, देखिए तस्वीरें

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ प्यार के प्रतीक ताज महल का दीदार करने पहुंचे। इस दौरान उन्हें ताजमहल की खूबसूरती और उसके की जानकारी देने की जिम्मेदारी गाइड नितिन कुमार सिंह को मिली।

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi Image Source : PTI अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ ताजमहल का दीदार किया।

आगरा: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ प्यार के प्रतीक ताज महल का दीदार करने पहुंचे। इस दौरान उन्हें ताजमहल की खूबसूरती और उसके की जानकारी देने की जिम्मेदारी गाइड नितिन कुमार सिंह को मिली। नितिन ने दोनों को ताज महल के इतिहास और कला स्थापत्य की जानकारी दी। ट्रंप को नितिन का साथ खूब भाया और उन्होंने नितिन के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। 

Image Source : PTIअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ ताजमहल का दीदार किया।

दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के सबसे बड़े नेता अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार को ताज महल के बारे में बताने का मौका मिलना अपने आप में बड़ी खुशनसीबी की बात थी। ट्रंप को ताज महल घुमाने के बाद नितिन ने मीडियाकर्मियों से अपना अनुभव साझा किया। गाइड नितिन ने कहा कि उन्होंने ट्रंप से दो गुजारिश की, जिसमें से एक के लिए उन्होंने मना कर दिया, जबकि दूसरी बात मान ली।

Image Source : PTIअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ ताजमहल का दीदार किया।

ट्रंप दंपत्ति को ताज महल घुमाते हुए जब नितिन ने उन्हें डायना बेंच पर बैठने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद वह फव्वारे की ओर चल दिए और यहां पर नितिन ने ट्रंप से एक और गुजारिश की। उन्होंने ट्रंप को मेलानिया का हाथ पकड़कर चलने को कहा। ट्रंप ने नितिन की यह बात मान ली और अपनी पत्नी मेलानिया का हाथ पकड़कर चलने लगे।

Image Source : PTIअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ ताजमहल का दीदार किया।

इसी दौरान ट्रंप और मेलानिया की तस्वीरें खींची गईं, जोकि विश्व मीडिया में छा गईं। ताज महल घूमने के दौरान ट्रंप दंपत्ति का आपसी तालमेल भी देखते ही बन रहा था। ऐसा लग रहा था मानो दोनों प्रेम को समर्पित इस इमारत से अपने आपको जोड़कर देख रहे हों। नितिन ने बताया कि वह ट्रंप और मेलानिया को समय देने के लिए कुछ देर तक उनके साथ न चलते हुए कुछ कदम पीछे चले। 

नितिन भी बखूबी समझ रहे थे कि ऐसे प्यार भरे माहौल में एक जोड़े को कुछ पल अकेले ही बिताने चाहिए। ताज के दीदार करने के बाद ट्रंप ने नितिन से कहा, "थैंक यू।" इसके बाद उन्होंने साथ में सेल्फी ली।

Latest India News