A
Hindi News भारत राष्ट्रीय समझौता एक्सप्रेस को वापस लाने के लिए ड्राइवर और गार्ड पाकिस्तान रवाना

समझौता एक्सप्रेस को वापस लाने के लिए ड्राइवर और गार्ड पाकिस्तान रवाना

भारत और पाकिस्तान के बीच चलने वाली ट्रेन समझौता एक्सप्रेस को पाकिस्तान से भारत लाने के लिए ड्राइवर और गार्ड को भेजा गया।

Indian Railway- India TV Hindi Indian Railway

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच चलने वाली ट्रेन समझौता एक्सप्रेस को पाकिस्तान से भारत लाने के लिए ड्राइवर और गार्ड को भेजा गया। कुल तीन स्टाफ पाकिस्तान में फंसी हुई समझौता एक्सप्रेस को वापस लाएंगे। समझौता एक्सप्रेस में करीब 70 यात्री फंसे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के ड्राइवर और गार्ड ने ट्रेन को भारत लाने से इनकार कर दिया जिसकी वजह से ट्रेन पाकिस्तान की तरफ ही रुकी हुई है।

पाकिस्तान रेलवे के अधिकारियों से मिली सूचना के आधार पर भारतीय रेलवे ने ड्राइवर और गार्ड समेत तीन स्टाफ को एक ईंजन के साथ पाकिस्तान रवाना कर दिया है। ये लोग ट्रेन को वापस लेकर आएंगे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस को अस्थाई तौर पर रद्द कर दिया है। पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख राशिद अहमद ने कहा कि समझौता एक्सप्रेस को स्थाई तौर पर बंद कर दिया गया है और जो यात्री पहले ही इसका टिकट ले चुके हैं वे लाहौर रेलवे स्टेशन पर जाकर अपना पैसा वापस ले सकते हैं। यह रेलगाड़ी हफ्ते में दो बार चलती थी।

Latest India News