A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यात्रियों की भीड़ के चलते इन स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़े

यात्रियों की भीड़ के चलते इन स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़े

पूर्वात्तर रेलवे ने यात्रियों की बढ़ती भीड़ और उनकी सुविधा के मद्देनजर नई दिल्ली-बरौनी द्विसाप्ताहिक वातानुकूलित सहित चार जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़ाने का निर्णय लिया है।

Indian railway- India TV Hindi Indian railway

लखनऊ: पूर्वात्तर रेलवे ने यात्रियों की बढ़ती भीड़ और उनकी सुविधा के मद्देनजर नई दिल्ली-बरौनी द्विसाप्ताहिक वातानुकूलित सहित चार जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़ाने का निर्णय लिया है। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी संजय यादव ने बताया कि रेलवे प्रशासन यात्रियों की सुविधा के लिए पूर्व से चलाई जा रही चार जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेनों के फेरों में वृद्धि करने का निर्णय लिया है। 

उन्होंने बताया, "इस निर्णय के तहत 04404 नई दिल्ली-बरौनी द्विसाप्ताहिक वातानुकूलित पूजा स्पेशल ट्रेन नई दिल्ली से 3, 7 एवं 10 नवंबर को भी चलाई जाएगी। वापसी में 04403 बरौनी-नई दिल्ली द्विसाप्ताहिक वातानुकूलित विशेष गाड़ी बरौनी से 4, 8 एवं 11 नवम्बर को भी चलाई जाएगी।"

संजय ने बताया कि 04406 दिल्ली-दरभंगा द्विसाप्ताहिक वातानुकूलित स्पेशल दिल्ली से 2, 6 एवं 9 नवंबर को और वापसी में 04405 दरभंगा-दिल्ली द्विसाप्ताहिक वातानुकूलित स्पेशल दरभंगा से 3, 7 एवं 10 नवम्बर को चलेगी। 

उन्होंने कहा कि इसी प्रकार 04974 फिरोजपुर-दरभंगा साप्ताहिक एक्सप्रेस पूजा स्पेशल फिरोजपुर से 7 नवंबर को और 04973 दरभंगा-फिरोजपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस दरभंगा से 9 नवम्बर को चलेगी। वहीं 04424 आनंद विहार टर्मिनस-सहरसा द्विसाप्ताहिक स्पेशल ट्रेन आनंद विहार टर्मिनस से 2, 5 एवं 9 नवम्बर को और 04423 सहरसा-आनंद विहार टर्मिनस द्विसाप्ताहिक स्पेशल ट्रेन सहसा से 3, 6 एवं 10 नवम्बर को चलाई जाएगी।

Latest India News