A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, तकनीकी खामी का था अंदेशा

भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, तकनीकी खामी का था अंदेशा

पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में LAC पर भारतीय सेना और चीन की PLA के बीच हुई खूनी झड़प के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव है। भारतीय सेना LAC पर लगातार निगरानी कर रही है।

भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, तकनीकी खामी का था अंदेशा- India TV Hindi Image Source : AP भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, तकनीकी खामी का था अंदेशा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लेह: पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में LAC पर भारतीय सेना और चीन की PLA के बीच हुई खूनी झड़प के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव है। भारतीय सेना LAC पर लगातार निगरानी कर रही है। पूरी तैयारियों के साथ पर रेकी की जा रही है। लेकिन, इसी बीच लेह में भारतीय सेना के रेकी मिशन के लिए उड़ान भरने वाले हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है।

जानकारी मिली है कि लेह में भारतीय सेना के एडवांस्ड लाइट हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग की गई। यह हेलीकॉप्टर रेकी मिशन के लिए उड़ान भर रहा था। इसी दौरान पायलट को तकनीकी ख़ामी का अहसास हुआ, जिसके बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। बता दें कि लद्दाख में भारतीय सेना अलर्ट पर है और पूरी चौकसी के साथ LAC पर नजर बनाए हुए है।

Latest India News