A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू कश्‍मीर: शोपियां के रेबॉन इलाके में मुठभेड़ खत्‍म, अलबद्र के दो आतंकी ढेर

जम्‍मू कश्‍मीर: शोपियां के रेबॉन इलाके में मुठभेड़ खत्‍म, अलबद्र के दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षा बलों को आतंकियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षा बलों ने रविवार सुबह दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

<p>Encounter in Jammu Kashmir (representational image)</p>- India TV Hindi Encounter in Jammu Kashmir (representational image)

जम्‍मू कश्‍मीर में एक बार फिर सुरक्षा बलों को आतंकियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षा बलों ने रविवार सुबह दो आतंकवादियों को मार गिराया है। आज सुबह से जम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां में स्थित रेबॉन सुरक्षा बलों और आतंकियों के भी मुठभेड़ जारी थी। सुरक्षा बलों को आतंकवादियों के पास से एक 47 राइफलें और अन्‍य हथियार बरामद हुए हैं। 

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में, जैनापोरा के रेब्बान इलाके में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर घेरा डाला और खोज अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि खोज अभियान के दौरान ही, आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए। 

प्रवक्ता ने बताया कि दोनों आतंकवादियों के शव मुठभेड़ स्थल पर मिले। उनकी पहचान के प्रयास जारी हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार, गोला बारूद तथा अन्य सामग्री मिली है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को ही अज्ञात बंदूकधारियों ने अगवा किए गए तीन नागरिकों में से एक की हत्या कर दी थी। जबकि अन्य दो को छोड़ दिया गया। अज्ञात बंदूकधारियों ने शनिवार सुबह शोपियां जिले के सदपोरा पयीन गांव से तीन नागरिकों फारूक अहमद, शाहिद अहमद और हुजैफ अहमद को अगवा कर लिया था।

Latest India News