A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू कश्‍मीर: हंदवाड़ा में तीन दिन चला एन्‍काउंटर खत्‍म, सीआरपीएफ और J&K पुलिस के 5 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

जम्‍मू कश्‍मीर: हंदवाड़ा में तीन दिन चला एन्‍काउंटर खत्‍म, सीआरपीएफ और J&K पुलिस के 5 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा क्षेत्र में पिछले तीन दिनों से जारी एन्काउंटर आज खत्‍म हो गया। 1 मार्च को यहां के बाबागुंड इलाके में एक सर्च ऑपरेशन के दौरान 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी।

<p>jammu kashmir</p>- India TV Hindi jammu kashmir

जम्‍मू कश्‍मीर के हंदवाड़ा क्षेत्र में पिछले तीन दिनों से जारी एन्‍काउंटर खत्‍म हो गया। 1 मार्च को यहां के बाबागुंड इलाके में एक सर्च ऑपरेशन के दौरान 2 से 3 आ‍तंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में 2 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है, वहीं इलाके में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश की जा रही है। 

इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को भी बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के 3 और जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के 2 जवान शहीद हो चुके हैं। वहीं सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ के बीच एक स्‍थानीय निवासी की भी मौत हो गई है। 

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा जिले के बाबागुंड इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और अभियान मुठभेड़ में बदल गया। 

Latest India News