A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी को किया ढेर, 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी को किया ढेर, 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुठभेड़ शोपियां के ख्वाजापुरा रेबान इलाके में यह मुठभेड़ जारी है।

<p>Encounter between Security forces and terrorist</p>- India TV Hindi Encounter between Security forces and terrorist

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुठभेड़ शोपियां के ख्वाजापुरा रेबान इलाके में यह मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों को यहां पर 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। सुरक्षाबलों से प्राप्त सूचना के मुताबिक मुठभेड़ में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है। 

पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के रेबान इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खु्फिया सूचना मिलने के बाद वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने बलों के एक तलाशी दल पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका बलों ने जवाब दिया और मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी अभी भी जारी है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

Latest India News