A
Hindi News भारत राष्ट्रीय LoC के पास सुंदरबनी सेक्टर में आतंकियों से एनकाउंटर, एक जवान जख्मी

LoC के पास सुंदरबनी सेक्टर में आतंकियों से एनकाउंटर, एक जवान जख्मी

सुंदरबनी के ददल गांव के पास हथियारबंद संदिग्धों की मौजूदगी देखी गई, जिसके बाद सेना के जवानों उनपर फायरिंग की।

<p>LoC के पास सुंदरबनी...- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) LoC के पास सुंदरबनी सेक्टर में आतंकियों से एनकाउंटर, एक जवान जख्मी

जम्मू. जम्मू में LoC पास सुंदरबनी सेक्टर में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ है। सुंदरबनी के ददल गांव के पास हथियारबंद संदिग्धों की मौजूदगी देखी गई, जिसके बाद सेना के जवानों उनपर फायरिंग की। हथियारबंद संदिग्धों ने भी सेना पर फायरिंग की है। इस ऑपरेशन में सेना का एक जवान जख्मी है। आर्मी पूरे इलाके में तलाशी अभियान चला रही है।

अधिकारियों ने बताया कि घटना मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को दादल गांव में एक तलाश अभियान के दौरान हुई। कुछ हथियारबंद लोगों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद मंगलवार शाम नियंत्रण रेखा के पास इस गांव और उसके आसपास के इलाकों में तलाश अभियान शुरू किया गया था। उन्होंने बताया कि इसी दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें एक जवान घायल हो गया है। अतिरिक्त बल को मौके पर भेजा गया है और आंतकवादियों को मार गिराने की कोशिश जारी है।

जम्मू में सैन्य क्षेत्र में फिर देखे गए दो ड्रोन
जम्मू शहर में बुधवार को सैन्य प्रतिष्ठानों के पास फिर से दो ड्रोन देखे गए, जिसपर सतर्क सैनिकों ने फायरिंग की और ड्रोन को वहां से वापस जाने को मजबूर कर दिया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि जम्मू शहर के मीरान साहिब और कुंजवानी इलाकों में सेना के प्रतिष्ठानों पर सुबह करीब छह बजे दो ड्रोन देखे गए। सूत्रों ने कहा, "अलर्ट सैनिकों ने इन ड्रोनों पर गोलीबारी की जिसके बाद वे पीछे हट गए।"

Latest India News