A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नोएडा: पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने ईस्टर्न पेरिफेरल पर फरसे से काटा केक, पुलिस ने दर्ज किया केस

नोएडा: पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने ईस्टर्न पेरिफेरल पर फरसे से काटा केक, पुलिस ने दर्ज किया केस

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पूर्व विधायक की दबंगई का मामला सामने आया है। कोरोना संकट के दौर में जहां सरकार सोशल डिस्टेंसिंग को अनिवार्य रूप से लागू कर रही है।

<p>Coronavirus</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER Coronavirus

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पूर्व विधायक की दबंगई का मामला सामने आया है। कोरोना संकट के दौर में जहां सरकार सोशल डिस्टेंसिंग को अनिवार्य रूप से लागू कर रही है। वहीं पूर्व विधायक अपने प्रशंसकों के साथ ईस्टर्न पैरिफेरल एक्सप्रेस वे पर केक काटते दिखाई दिए। हाइवे पर समर्थकों के साथ हुई इस बर्थडे पार्टी का वीडियो कल सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए नोएडा पुलिस ने आज पूर्व विधायक के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना संकट के बीच पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने दादरी के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर अपने समर्थकों के साथ अपना बर्थडे मनाया। सोशल मीडिया पर वायरल  वीडियो में साफ पता चल रहा है कि यहां न सिर्फ सामाजिक दूरी की धज्जियां उड़ाई गईं वहीं कानून का भी खुल कर उल्लंघन किया गया। खास बात यह है कि वीडियो में पूर्व विधायक बड़े से फरसे से केक काटते दिखाई दे रहे हैं। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। डीसीपी (जोन 3) राजेश सिंह ने बताया कि "वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 और 207 के तहत मामला दर्ज़ किया गया है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

Latest India News