A
Hindi News भारत राष्ट्रीय EXCLUSIVE: भैय्यूजी की खुदकुशी पर सास-ससुर का बड़ा खुलासा, सुसाइड से पहले पत्नी को जबरन कॉलेज भेजा

EXCLUSIVE: भैय्यूजी की खुदकुशी पर सास-ससुर का बड़ा खुलासा, सुसाइड से पहले पत्नी को जबरन कॉलेज भेजा

भैय्यूजी की खुदकुशी के बाद उनका नौकर विनायक भी चर्चा में आया जिसके नाम भैय्यूजी ने सारे वित्तीय अधिकार कर दिए हैं। विनायक का आयुषी के साथ कैसा व्यवहार था इस बारे में भी भैय्यूजी के सास-ससुर ने बात की।

EXCLUSIVE: भैय्यूजी की खुदकुशी पर सास-ससुर का बड़ा खुलासा, सुसाइड से पहले पत्नी को जबरन कॉलेज भेजा- India TV Hindi EXCLUSIVE: भैय्यूजी की खुदकुशी पर सास-ससुर का बड़ा खुलासा, सुसाइड से पहले पत्नी को जबरन कॉलेज भेजा

नई दिल्ली: आध्यात्मिक संत भैय्यूजी महाराज की खुदकुशी के बाद तीन दिन बीत चुके हैं और हर दिन जो खुलासे हो रहे हैं उससे सुसाइड मिस्ट्री और उलझती जा रही है। परिवार के लोगों के बयानों से एक बात तो साफ है कि भैय्यूजी की बेटी कुहू अपने पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थी और आयुषी के साथ उसकी अक्सर लड़ाई होती रहती थी। आयुषी के माता-पिता यानी भैय्यूजी के सास-ससुर ने इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में शादी से लेकर खुदकुशी वाले दिन तक की पूरी कहानी बताई और कहा कि खुदकुशी से दो दिन पहले से भैय्यूजी के पास एक फोन आता था जिससे वो बेहद परेशान हो जाते थे। खुदकुशी के बाद जब आयुषी दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर पहुंची तो घर के नौकर कमरे के बाहर चले गए थे।

भैय्यूजी के सास-ससुर ने इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो खुदकुशी नहीं कर सकते और इसकी जांच होनी चाहिएष भैय्यूजी की सास रानी शर्मा और ससुर अतुल शर्मा ने कहा कि खुदकुशी वाले दिन भैय्यूजी ने आयुषी से कहा था कि आज वो अच्छी लग रही हैं ऐसे में कैसे थोड़ी देर बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली। उनका कहना है कि भैय्यूजी खुदकुशी नहीं कर सकते, भैय्यूजी के साथ जरूर कोई हादसा हुआ है, इसकी जांच हो। जब ये वारदात हुई तो उस वक्त आयुषी घर में नहीं थी और अगर कोई तनाव था तो अपनी पत्नी आयुषी को जरूर बताते।

भैय्यूजी की खुदकुशी के बाद उनका नौकर विनायक भी चर्चा में आया जिसके नाम भैय्यूजी ने सारे वित्तीय अधिकार कर दिए हैं। विनायक का आयुषी के साथ कैसा व्यवहार था इस बारे में भी भैय्यूजी के सास-ससुर ने बात की। उन्होंने कहा कि सुसाइड के दिन विनायक और बाकी सेवादार घर पर ही थे लेकिन सुसाइड के वक्त कोई भी रूम के अंदर नहीं था। महाराज अंदर अकेले थे और रूम बंद था। दरवाजा तोड़ने के बाद भी आयुषी के अलावा कोई अंदर नहीं गया। उन्होंने कहा कि उनकी प्रॉपर्टी को लेकर हमें कोई जानकारी नहीं है और विनायक को लेकर हमें कोई परेशानी नहीं थी।

Latest India News